×

12 साल का यह लड़का है पीएम मोदी का भक्त, बिना पूजा किए नहीं खाता खाना

By
Published on: 21 Sep 2016 6:40 AM GMT
12 साल का यह लड़का है पीएम मोदी का भक्त, बिना पूजा किए नहीं खाता खाना
X

modi bhakt

शाहजहांपुर: आजकल मोदी जी को मानने वाले लोग देश भर में मिल जाएंगे। लेकिन क्या आपने ऐसे किसी ऐसे इंसान के बारे में सुना है, जो पीएम नरेंद्र मोदी की रोज पूजा करता है। जी हां, भले ही यह बात आपको थोड़ा हैरान कर देने वाली लग रही हो, लेकिन यह सच है।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन है यह मोदी भक्त

lord-modi7

आइए आज हम आपको मिलाते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ऐसे पुजारी से, जो ना सिर्फ रोजाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सच्चे मन से पूजा ही करता है। बल्कि उनके लिए बेहतरीन गीत भी बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें वो रोज गाता है। गीत भी ऐसे, जिसे सुनकर शायद आपको भी अच्छा लगेगा। मोदी को भगवान मानने वाले के इस कम उम्र के पुजारी की तमन्ना प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने की है।

आगे की स्लाइड में जानिए कब से कर रहा यह भक्त मोदी की पूजा

lord-modi4

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूजा-अर्चना कर रहा ये 12 साल का कार्तिक है। यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला कार्तिक मोदी का इतना बड़ा प्रसंशक है कि वो जब तक मोदी की पूजा नहीं कर लेता, तब तक वो खाना तक नहीं खाता। कार्तिक रोजाना सुबह पहले मोदी की पूजा करता है और बाद में स्कूल जाता है। इतना ही नहीं, स्कूल से आने के बाद वो मोदी के लिए गीत भी लिखता है। 12 साल का कार्तिक मोदी और बीजेपी के लिए एक नहीं, बल्कि एक दर्जन से ज्यादा गीत लिख चुका है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है इस मोदी भक्त का

lord-modi9

मोदी के इस पुजारी का कहना है कि मोदी जैसा कोई नहीं है। वो ही एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो देश को आगे तक ले जाएंगे और आतंकवाद का सफाया भी मोदी सरकार ही करेगी। उसकी तमन्ना एक बार मोदी को पास देखने और उनसे मिलने की है। कार्तिक का मानना है कि उसके दिल में जितनी जगह ईश्वर के लिए है, उतनी ही नरेंद्र मोदी के लिए भी है क्योंकि वो उसके लिए किसी भगवान से कम नही है। उसने घर में मंदिर के पास मोदी की तस्वीर लगा रखी है। पिता संजीव का कहना है कि बेटे की मोदी के प्रति चाहत को देखकर परिवार वाले भी उसकी पूरी मदद करते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है इस मोदी भक्त के पिता का

lord-modi5

कोतवाली क्षेत्र के बीबीजई मोहल्ले के रहने वाले संजीव सक्सेना प्राईवेट नौकरी करके अपने बेटे कार्तिक को अच्छी शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी दे रहे हैं। कार्तिक आठवीं कक्षा में पढ़ रहा है। पिता संजीव ने बताया कि सुबह उठने के बाद भगवान के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी पूजा करता है उनका कहना है कि बेटे के दिल में जितनी जितनी जगह भगवान के लिए है, उतनी ही जगह नरेंद्र मोदी के लिए है।

आगे की स्लाइड में जानिए इस मोदी भक्त से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बातें

lord-modi2

जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, तब से देश तरक्की कर रहा है। उनका कहना है कि एक बार उसका बेटा नरेंद्र मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लेना चाहता है। कार्तिक की इच्छा है कि एक बार वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद और उनके ऊपर और बीजेपी पार्टी पर लिखे गीत सुनाना चाहता हूं।

आगे की स्लाइड में जानिए मोदी भक्त ने क्या किया है बीजेपी पार्टी के लिए

lord-modi1

कार्तिक की मानें तो उसने नरेंद्र मोदी और बीजेपी पार्टी पर कई गीत लिखे हैं अब ये गीत उनको सुनाना चाहता है और उनका आशीर्वाद लेना चाहता है। कार्तिक को पूरी उम्मीद है कि एक दिन आतंकवाद का मोदी सफाया करके रहेंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए इस 12 साल के मोदी भक्त की इच्छा

lord-modi2

मोदी के कई प्रशंसक हैं, जो उन्हें किसी अवतार से कम नहीं मानते, लेकिन 12 साल के कार्तिक का मोदी के प्रति भक्ति प्रेम इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। कार्तिक को जहां भी मौका मिलता है, वो मोदी के लिए लिखे गीत गाना शुरू कर देता है। अब देखना ये है कि मोदी के इस पुजारी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की उसकी हसरत कब पूरी होगी?

Next Story