×

इन VIDEOS में देखिए, ऐसे उतारती हैं लड़कियां मनचलों के सिर से आशिकी का भूत

By
Published on: 30 Sep 2016 6:11 AM GMT
इन VIDEOS में देखिए, ऐसे उतारती हैं लड़कियां मनचलों के सिर से आशिकी का भूत
X

girl-betas

लखनऊः देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा कई कानून बनाए गए हैं लेकिन इसके बावजूद महिलाएं और लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। उनके साथ आए दिन छेड़खानी और हिंसा की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। इसलिए आज के माहौल को देखते हुए इन महिलाओं को अपनी सुरक्षा के लिए खुद आगे आना पड़ रहा है। हम आपको अपनी रिपोर्ट में दिखाएंगे कि देश के अलग अलग शहरों में किस तरह से महिलाओं और लड़कियों ने अपनी सुरक्षा के लिए मनचलों को सबक सिखाया।

आगे की स्लाइड में देखिए बरेली में किस तरह 11वीं की स्टूडेंट ने की शोहदे की पिटाई...

यूपी के बरेली जिले के मीरगंज कस्बे में कॉलेज जा रही एक स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ करना एक शोहदे को भारी पड़ गया। स्टूडेंट के शोर मचाने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद लड़की ने उस पर चप्पल बरसाना शुरू कर दिया। उसने न सिर्फ शोहदे की पिटाई की बल्कि मुंह पर थूका भी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह इलाहाबाद में स्टूडेंट्स ने की मनचलों की पिटाई...

इलाहाबाद में स्कूल जाने वाली स्टूडेंट्स को दो मनचले कई महीने से परेशान कर रहे थे। इससे तंग आकर स्टूडेंट्स ने उन मनचलो की थप्पड़ों से पिटाई की और उठक बैठक कराई।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह कानपुर में लड़कियों ने मनचलों को पीटा...

कानपुर के काकादेव में एक लड़की को एक मनचला रोज छेड़ता था। उससे तंग आकर लड़की ने मनचले की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह से भुवनेश्वर की दो लड़कियों ने उतारा शराबी का नशा...

भुवनेश्वर में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में रास्ते में जा रही दो लड़कियों को छेड़ना शुरु कर दिया। उसकी हरकतों से परेशान लड़कियों ने उसे ड़डें से पीट कर सबक सिखाया। मार खाने के बाद वह उन लड़कियों से माफी मांगने लगा।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह से महोबा में इस मर्दानी ने मनचले को सिखाया सबक...

यूपी के महोबा में सिलाई कोचिंग जाने वाली किशोरी को एक बिजली विभाग का कर्मचारी कई दिनों से आते जाते छेड़ रहा था। उसकी इस हरकत से तंग आकर किशोरी ने अपनी मां के साथ मिलकर बिजली विभाग के कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। एक दिन शाम को जब लड़की कोचिंग से घर जा रही थी तभी मनचले ने लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी। महोबा की इस मर्दानी ने आव देखा न ताव और उसका गिरबान पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी और अपनी मां को भी आवाज लगाई। दोनों मां बेटी ने मनचले की जमकर पिटाई कर दी।

आगे की स्लाइड में देखिए राजधानी लखनऊ में 8वीं के स्टूडेंट को छेड़ना किस तरह पड़ा भारी....

राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में एक बीटेक के स्‍टूडेंट को एक लड़की से छेड़छाड़ करना उस समय भारी पड़ गया जब महिलाओं ने आरोपी को पकड़ कर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल, आरोपी 8वीं की स्‍टूडेंट को रास्‍ते में रोककर मोबाइल नंबर मांग रहा था और स्‍टूडेंट रो रही थी। उसकी इस हरकत को उधर से गुजर रही एक सामाजिक संगठन की ज्वाइंट सेक्रेटरी ने देख लिया और राहगीरों की मदद से आरोपी को दबोच लिया। उसके बाद महिलाओं ने लड़के को थाने में ले जाकर जमकर पिटाई की।

आगे की स्लाइड में देखिए महिला ने की छेड़खानी करने वालों की पिटाई...

शामली में गली से गुजरते समय मनचलों ने एक लड़की को छेड़ा तो उसने उन मनचलों का विरोध किया और उन्हें चप्पल से मारना शुरू कर दिया। उसके बाद मनचलों ने भी उस लड़की की पिटाई की लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उस लड़की की कोई मदद नहीं की।

Next Story