×

लड़कियों को करना चाहते हैं अट्रैक्ट, तो लड़के जरूर खाएं ये स्पेशल फूड्स

By
Published on: 27 Sep 2016 8:54 AM GMT
लड़कियों को करना चाहते हैं अट्रैक्ट, तो लड़के जरूर खाएं ये स्पेशल फूड्स
X

girlss

लखनऊ: लड़कियों को देखते ही लड़के तो ऐसे लुक देने लगते हैं, जैसे सलमान खान से कम नहीं हों। लेकिन लड़कों को कौन समझाए कि लुक देना तो आसान होता है, पर सलमान खान जैसी बॉडी कहां से लाएंगे? ऐसे में लड़कों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। सभी जानते हैं कि एक अच्छी और हेल्दी बॉडी ही दूसरों को अट्रैक्ट करती है और बॉडी को हेल्दी व फिट बनाने में अच्छे खानपान का बड़ा हाथ होता है। अच्छा खानपान न केवल आपकी हेल्थ को ही ठीक रखता है बल्कि आपकी खूबसूरती में भी चार चांद लग जाते हैं। लड़कियों के सामने हीरो बनने के लिए लड़कों को अपने खानपान के ख़ास ध्यान रखना चाहिए क्योंकि अगर लड़का देखने में सुंदर है, लेकिन उसकी बॉडी किसी पोपलेराम जैसी है, तो लड़कियां नजर उठाने की जहमत भी नहीं करती हैं। लड़कियों के साथ लड़कों का भी खूबसूरत और हैंडसम सा दिखना जरूरी है।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह से लड़के करें लड़कियों को इम्प्रेस

girls

लड़कों को यह जानकर ख़ुशी होगी कि हम लड़कों के लिए कुछ ऐसे फूड्स लेकर आएं हैं, जिन्हें खाने से लड़कों की न केवल बॉडी फिट होगी। बल्कि लड़कियां भी उनसे खूब अट्रैक्ट होंगी। इन फूड्स को खाने वाले लड़कों में स्मार्टनेस बढ़ेगी और उनके पीछे लड़कियों की लाइन लगने लगेगी क्योंकि यह फूड्स लड़कों के हारमोंस को एक्टिव करते हैं, जिससे उनके अंडर लड़कियों को अट्रैक्ट करने वाली एनर्जी पैदा होती है।

यह भी पढ़ें...शादीशुदा मर्द एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के दौरान, रखें इन 6 बातों का ध्यान

आगे की स्लाइड में जानिए कौन से फूड्स बनाते हैं लड़कों को हैंडसम

pumpkin seed

कद्दू के बीज: ज्यादातर लड़कों कद्दू की सब्जी नहीं पसंद होती है। लेकिन लड़कों को यह जानकर हैरानी होगी कि कद्दू के बीज सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं। ऐसे में लड़के कद्दू की सब्जी खाएं या न खाएं, लेकिन उनके बीज जरूर खाएं क्योंकि इसमें पाए जाने वाले मैग्नीशियम और जिंक की मौजूदगी से मर्दों का टेस्टोस्टेरॉन का लेवल बढ़ने लगता है और लड़कों में पाए जाने वाले हारमोंस तेजी से एक्साइटेड होने लगते है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या खाएं लड़के कि लड़कियां हो जाएं अट्रैक्ट

carrot

गाजर: जैसे लाल गाजर को देखकर लोग अट्रैक्ट होते हैं, वैसे ही गाजर खाने वाले लड़कों को देखकर लड़कियां अट्रैक्ट होती हैं। गाजर में मौजूद आयरन मैग्नीशियम व कई तरह के विटामिंस, मिनरल्स के तत्व मौजूद होने के कारण यह लड़कों को हेल्दी बनाता है। स्किन में चमक लाता है और लड़कों की शारीरिक शक्ति को बढ़ाने का काम करता है।

आगे की स्लाइड में जानिए और किन फूड्स से बढती है लड़कों की स्मार्टनेस

tomato

टमाटर: कुछ लड़के तो टमाटर का नाम सुनते ही ऐसे भागते हैं कि जैसे कि बासी खाना खाने को कह दिया गया हो। बता दें कि टमाटर लड़कों के लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद होता है। टमाटर में पाया जाने वाला विटामिन सी स्किन को गहराई से साफ़ करता है और स्किन में ग्लो लाता है। इसमें मौजूद लाइकोपीन एवं एंटी ऑक्सीडेंट्स जैसे तत्वों से स्पर्म काउंट बढ़ते हैं और लड़कों की हेल्थ में सुधार आता है। लाल टमाटर खाने वाले लड़कों की बॉडी भी लाल और गोरी बंटी है, जिससे लड़कियां अट्रैक्ट होती हैं।

यह भी पढ़ें...फ्रांस में लव बर्ड्स अब नहीं लगा सकते LOCK, पर खुलेआम कर सकते हैं लिपलॉक

आगे की स्लाइड में जानिए किन फूड्स से लड़के बनते हैं और भी ज्यादा अट्रैक्टिव

palak

पालक: लड़कों की बॉडी को सॉलिड बनाने में पलक का ख़ास रोल होता है। पालक में मौजूद आयरन, मैग्नीशिय़म बॉडी को हेल्दी रखने के साथ चेहरे पर चमक लाने का काम करते है।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन से फ़ूड से आती है लड़कों के चेहरे पर चमक

juice

अनार का जूस: लड़कों को अट्रैक्टिव बनाने में अनार का जूस काफी मायने रखता है। जो लड़के हर रोज एक गिलास अनार का जूस पीते हैं, उनसे तमाम तरह की बीमारियां दूर रहती हैं। इसे खाने से बालों में चमक आती है। जिससे लड़के और भी अट्रैक्टिव दिखने लगते हैं और उनके पीछे लड़कियों की लाइन लगनी शुरू हो जाती है।

Next Story