×

पुरुषों को कॉकटेल पार्टी में दिखना है शानदार, तो ये टिप्स आजमाओ एकबार

By
Published on: 17 Nov 2017 4:53 AM GMT
पुरुषों को कॉकटेल पार्टी में दिखना है शानदार, तो ये टिप्स आजमाओ एकबार
X

नई दिल्ली: अपने दोस्त की कॉकटेल पार्टी में शानदार दिखने के लिए विशेषज्ञों ने सुझाव दिया है कि पार्टी में हल्के रंग की रंगीन शर्ट पहनें और उस पर प्रीमियम चमड़े के क्लासिक जोड़ी जूते पहनना मत भूलिए। बॉम्बे शर्ट कंपनी के संस्थापक अक्षय नार्वेकर और पुरुषों व महिलाओं के वास्तविक चमड़े के उत्पादों के लिए ऑनलाइन पोर्टल वोगानोव की निदेशक टैब्बी भाटिया ने कुछ सुझाव दिए हैं-

* सफेद, पाउडर नीली और हल्की गुलाबी रंग की फिट शर्ट कॉकटेल परिधान के लिए एक क्लासिक लुक प्रदान कर सकती हैं। इस हल्की रंग की शर्ट को काले, डेनिम ब्लू और लाल रंग के रंगों में चेक या धारीदार जैकेट के साथ पहना जाता है।

यह भी पढ़ें: जहरीली हो रही है आस-पास की हवा, इन तरीकों से करें अपनी त्वचा की सुरक्षा

* गहरा नीला, भूरे रंग की दोहरी मैट शर्ट भी इस वक्त काफी प्रचलन में है। फ्रांसीसी कफ के साथ मैट शर्ट शाम के वक्त आपको और अधिक आर्कषक दिखाएगी।

* चटक काला, वाइन और डेनिम ब्लू रंग के हाथों की बनावट और विवरण वाले प्रीमियम चमड़े के एक क्लासिक जोड़ी जूते एक सदाबहार अपील प्रदान करते हैं। यह जूते सिलवाए हुए सूट और हाफ औपचारिक ब्लेजर्स और पतलून के साथ पहने जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अगर घर में लगाते हैं ये 5 पौधे तो खुलेंगे आपकी तरक्की के रास्ते

* पेटेंट चमड़े के जूतों का चलन काफी है और आमतौर पर शादी के मौसम व रात को होने वाली पार्टियों के दौरान इन्हें काफी पसंद किया जाता है। पेटेंट चमड़े में ब्लैक मोकासिन या टसेल स्लिप-ओन्स अपेक्षाकृत क्लासिक दिखते हैं। पेटेंट चमड़े के जूतों को हल्के रंगों के सूट या जैकेट के साथ पहना जाता है।

यह भी पढ़ें: हेल्थ: आप भी खाते हैं बीन्स तो जान लीजिए उससे होने वाले नुकसान

* बर्न ब्राउन चमड़े में दो टोन ऑक्सफोर्ड जूते एक बेहतरीन विकल्प के रूप में माना जा सकता है। इसे डस्की नेवी और हल्के ग्रे रंगों में सिलवाए सूट के साथ पहना जा सकता है।

-आईएएनएस

Next Story