×

अडानी के हेलिकॉप्टर में जेल गया था राम रहीम, इसे सच मान लिए हो...तो तुम !@# हो

Rishi
Published on: 27 Aug 2017 10:14 AM GMT
अडानी के हेलिकॉप्टर में जेल गया था राम रहीम, इसे सच मान लिए हो...तो तुम !@# हो
X

आशीष शर्मा 'ऋषि' आशीष शर्मा 'ऋषि'

यार! ये जियो ने इंटरनेट का भंडारा चला देश के लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी है। हम जैसे पत्रकार खबरें कम करते हैं, इन बावलों के वायरल वीडियो के पोस्टमार्टम ज्यादा करते हैं। आपको याद होगा ही म्यामांर के वीडियोज वायरल कर कुछ बंदों ने तहलका मचा दिया कि ये असम का है, जहाँ एक विशेष समुदाय के साथ मारकाट हो रही है। फिर क्या था, बंदों ने आव देखा न ताव और लाठी डंडा ले पिल पड़े।

ये भी देखें:ये इंडिया है मेरी जान! यहां बाबा संविधान और विधान से बड़े होते हैं

लखनऊ और मुंबई में इन दंगाईयों के सामने जो भी पड़ा उनके हाथ पैर सीधे कर दिए। खैर किसी तरह उस मुसीबत से पीछा छुट पाया था। अरे हाँ! तब तो नेट पैक के पैसे लगते थे तो साल में एक या दो बार ही कोई फर्जी वीडियोज या फोटोज वायरल हो पाती थी। लेकिन अपने मुकेशवा ने तो मारा इंटरनेट का भंडारा ही चला दिया। हर दिन एक नया बवाल सुनने को मिलता है। अब तो मीडिया वालों को अलग से वायरल वीडियोज के लिए प्रोग्रामिंग करनी पड़ रही।

ये भी देखें:लालू की रैली में बोले जयंत चौधरी-मोदी ने देश को ठगा है

कोई नहीं दिल के छाले बहुत फोड़ लिए अब मुद्दे की बात। वो अपना राम रहीम है न, अरे वही सेक्स का नित्य आनंद लेने वाला। अमा वही यार जिसके डेरे का नाम है सच्चा सौदा, जब की वहां तो सिर्फ हवस का सौदा ही होता था। इन जनाब को 25 को सजा सुनाई गई। काफी बवाल भी हुआ, इनके तालिबानी गुंडे शहर में आग लगाते रहे और अपने बाबाजी हेलीकॉप्टर में बैठ चाकलेट खाते रहे। हम न आज इसी हेलीकॉप्टर की बात कर रहे हैं, कुछ बावलों ने सोशल साईट पर खोजी पत्रकार बनते हुए ये साबित कर दिया, कि ये वाला हेलीकॉप्टर तो अडानी का है,, पीएम मोदी वाला है। फिर क्या था, इंटरनेट पर आग लग गयी। अब न हम इसी फोटो का पोस्टमार्टम कर रहे हैं।

वायरल मैसेज में दो फोटो के साथ दावा किया गया है कि 'राम रहीम भी अडानी के उसी हेलिकॉप्टर से जेल गया जिससे मोदी चलते हैं। फोटोज के साथ लिखा गया कनेक्शन क्या है? क्या मोदी और राम रहीम में कोई समझौता हुआ है? क्या खट्टर सरकार ने इसलिए कार्यवाही नहीं की...' कुछ में ये बदला भी हुआ है।

ये भी देखें:भाजपा भगाओ-देश बचाओ रैली: तेजस्वी ने कहा नीतीश अच्छे ‘चाचा’ नहीं

मोदी और राम रहीम दोनों की फोटो में एक ही चीज कामन है, और वो है AW139 (अगस्ता वेस्टलैंड-139) हेलिकॉप्टर। मोदी जहाँ फोटो में उतरते हुए दिख रहे हैं। वहीँ दूसरी फोटो में राम रहीम कोर्ट से रोहतक जाने के लिए बैठे हैं। इस फोटो को दिखाकर सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि ये अडानी का हेलिकॉप्टर है।

अब सुनिए सच्ची बात हरियाणा के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी राम निवास ने बताया कि बाबा को जिस AW-139 हेलिकॉप्टर से पंचकूला से रोहतक ले जाया गया था, वो हेलिकॉप्टर किराए पर देने वाली एक कंपनी से मंगाया गया था। अडानी का हेलिकॉप्टर भला हम क्यों लेंगे। किसी को दोषी करार दिए जाने के बाद उसे जेल ले जाने की जिम्मेदारी सरकार को उठानी पड़ती है। हिंसा अपने चरम पर थी, ऐसे में यदि हम बाबा को सडक से ले जाते, तो ये भी हो सकता था कि उनके समर्थक वहां पर हमला कर देते तब हम क्या करते।

ये भी देखें:Dera Violence : हरियाणा हिंसा से प्रभावित रेल सेवाएं दोबारा बहाल

आपकी सही जानकारी के लिए बता दें, 2011 में ही अडानी के साथ ही देश के 20 अरबपति AW-139 हेलिकॉप्टर खरीद चुके हैं। तो अब आगे से फर्जीवाड़ा मत फैलाना जब तक सही जानकारी न हो टांग मत फैला देना।

लगे हाथ अंदर से भी देख लो, फिर मत कहना दिखाया नहीं

अगली स्लाइड पर एक और है

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story