×

बीकानेर में दो बेटियों ने पिता की अर्थी को दिया कंधा, वजह कर देगी इमोशनल

शहर में परंपराओं से हटकर बेटियों ने अपने पिता को मुखाग्नि देकर उनका अंतिम संस्कार किया। मृतक का कोई बेटा नहीं था बल्कि दो बेटियां ही थीं। बुधवार को बीकानेर के समाजसेवी व ब्राह्मण नेता के.के. शर्मा की हृदयाघात से मृत्यु हो गई थी। गुरुवार सुबह उनकी दोनों पुत्रियों ने अंतिम संस्कार किया।

Aditya Mishra
Published on: 7 Jun 2019 11:37 AM GMT
बीकानेर में दो बेटियों ने पिता की अर्थी को दिया कंधा, वजह कर देगी इमोशनल
X

बीकानेर: शहर में परंपराओं से हटकर बेटियों ने अपने पिता को मुखाग्नि देकर उनका अंतिम संस्कार किया। मृतक का कोई बेटा नहीं था बल्कि दो बेटियां ही थीं।

बुधवार को बीकानेर के समाजसेवी व ब्राह्मण नेता के.के. शर्मा की हृदयाघात से मृत्यु हो गई थी। गुरुवार सुबह उनकी दोनों पुत्रियों ने अंतिम संस्कार किया।

ये भी पढ़ें...ईडी के सामने पेश हुए रॉबर्ट वाड्रा, फेसबुक पर छलका दर्द

बीकानेर ब्राह्मण समाज के संभागीय अध्यक्ष देवेन्द्र सारस्वत ने बताया कि बड़ी बेटी गजल शर्मा ने अपनी छोटी बहन लावण्या शर्मा के साथ मिलकर अपने पिता को मुखाग्नि दी, अर्थी को कांधा दिया तथा अंतिम संस्कार भी किया।

दिवंगत कृष्ण कुमार शर्मा की पत्नी कवियत्री मोनिका गौड़ ने बताया कि ससूर रविकांत शर्मा तथा पिता एडवोकेट जगदीश प्रसाद गौड़ तथा दिवंगत पति की इच्छापूर्ण करते हुए रतन ज्योति संस्थान की सहायता से नेत्रदान करवाये गये।

ये भी पढ़ें...शोले के चार किरदार बाद में बने पति-पत्नी और चारों पहुंचे संसद

मोनिका गौड़ ने बताया कि दिवंगत के के शर्मा जीवनपर्यंत समाज की सेवा को समर्पित रहे। उनके द्वारा गोद लेकर परशुराम सर्किल में किये गये सौन्दर्यकरण को समाज सदैव याद रखेगा।

देवेन्द्र सारस्वत ने बताया कि अंतिम यात्रा में पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवा, नगर विकास न्यास पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका, उपमहापौर अशोक आचार्य, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य, पार्षद भगवतीप्रसाद गौड़ सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित हुए।

ये भी पढ़ें...बीकानेर जमीन घोटाला: रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें बढ़ी, जोधपुर HC ने पेशी के निर्देश दिए

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story