×

V' DAY: जेब भी ना हो खाली, पार्टनर के चेहरे पर भी आएं स्माइल, ऐसा हो आपका GIFT

suman
Published on: 12 Feb 2018 11:01 AM GMT
V DAY: जेब भी ना हो खाली, पार्टनर के चेहरे पर भी आएं स्माइल, ऐसा हो आपका GIFT
X

जयपुर: 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे है,प्यार के इजहार व विश्वास का दिन। साथ ही इस समय सबसे बड़ी दिक्कत होती है कि अपने पार्टनर को क्या गिफ्ट दिया जाए। अगर अपनी फ्रेंड को कोई गिफ्ट देना चाह रहे हैं तो इसमें कुछ ऐसे गिफ्ट्स के बारे में जानिए जो महंगे नहीं हैं, इसके साथ ही यूजफुल भी हैं। गर्ल्स अपनी बॉडी को लेकर काफी सजग रहती हैं आप चाहें तो फिटनेस बैंड दे सकते हैं। अच्छा फिटनेस बैंड आपको 1,500 रुपए तक में भी मिल जाएगा।इतने रुपए में एमआई और एचआरएक्स का फिटनेस बैंड मिल जाएगा।

गर्ल्स अपने फोन पर तरह-तरह के मोबाइल कवर लगाना पसंद करती हैं तो आप खूबसूरत रंग-बिरंगा या क्रिस्टल का मोबाइल कवर भी गिफ्ट में दे सकते हैं। 300 रुपए तक में अच्छा केस मिल जाएगा।

यह पढ़ें.. VALENTINE DAY: पहले 6 दिन इस अंदाज में मनाएं, ना कर बैठे कोई भूल

लड़कियों को घड़ियां भी बहुत पसंद होती हैं। ऐसे में जब बात गैजेट की हो रही है तो स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं।उन्हें काफी पसंद आएगी। स्मार्टवॉच 1,000 रुपए से लेकर 35 हजार तक की रेंज में मिल जाएगी। लड़कियां अक्सर किसी चीज को कहीं रखकर भूल जाती हैं और यह इसलिए होता है क्योंकि वे सोचती बहुत हैं। अगर इसमें उनकी कुछ हेल्प करना चाहते हैं तो इस समस्या के समाधान के लिए क्यूब की फाइंडर गिफ्ट कर सकते हैं। इसकी मदद से एक ऐप जरिए आप स्मार्टफोन, चाबी समेत कई चीजें खोज सकेंगे। इसकी मदद से फोन को बिना टच किए फोटो भी क्लिक कर सकेंगे, इसकी कीमत 8,000 रुपए है।

डिजिटल बॉडी वेट मशीन भी एक अच्छा गिफ्ट हो सकता है। अगर आप इसे किसी को गिफ्ट करना चाहते हैं तो ऑनलाइन 500 रुपए तक में आपको अच्छी डिजिटल बॉडी वेट मशीन मिल जाएगी। स्मार्टफोन की बैटरी अगर वीक हो जाए और उसे चार्जिंग पर लगाने के लिए उससे कुछ समय के लिए दूर बैठना पड़े तो वह टाइम काटना बड़ा मुश्किल हो जाता है, तो इस वैलेंटाइन आप पावरबैंक गिफ्ट कर सकते हैं। 700 रुपए से लेकर 1,500 रुपए में आपको 11,000 से लेकर 20,000 mAH तक के पावरबैंक मिल जाएंगे। आप जिसे गिफ्ट देना चाहते हैं वह अगर म्यूजिक के शौकीन हैं तो हैडफोन या ईयरफोन भी गिफ्ट कर सकते हैं। 1,000 रुपए तक में अच्छा हेडफोन या ईयरफोन मिल जाता है।

suman

suman

Next Story