×

विद्या बालन की साड़ी पर सियासत, समाजवादी पेंशन योजना के ऐड पर मचा बवाल

By
Published on: 11 Sep 2016 5:24 AM GMT
विद्या बालन की साड़ी पर सियासत, समाजवादी पेंशन योजना के ऐड पर मचा बवाल
X

लखनऊ: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के 'समाजवादी पेंशन योजना' के प्रचार करते ही एक और नया विवाद शुरू हो गया है। यह विवाद उनकी साड़ी को लेकर है। अपोजिट पार्टी के नेताओं का मानना है कि 'समाजवादी पेंशन योजना' के प्रचार में विद्या बालन ने जो हरे और लाल रंग की साड़ी पहनी है, वह समाजवादी पार्टी का प्रतीक है। जबकि यह प्रचार सरकारी पैसे पर हो रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सरकारी खर्च पर सपा सरकार का प्रमोशन कर रहे हैं, जो कि सरासर गलत है।

यह भी पढ़ें...टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार अब राजनीति की पिच पर सपा के लिए करेंगे बॉलिंग

बता दें कि हाल ही एक्ट्रेस विद्या बालन को सपा सरकार की 'समाजवादी पेंशन योजना' का ब्रांड अम्बेसडर बनाया गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कई बार कह चुके हैं कि उनकी सरकार ने समाजहित में काम तो किए, लेकिन उन्होंने अपनी पार्टी का कभी प्रचार नहीं किया। उनका मानना है कि विद्या बालन को सभी लोग जानते हैं। ऐसे में समाजवादी सरकार सरकार के कामों को लोग जान सकेंगे।

यह भी पढ़ें...विद्या बालन ने किया ‘साड़ी CONFESSION’, कहा- साड़ियां गिनने में लगता है डर

विद्या बालन के 'समाजवादी पेंशन योजना' के इस प्रचार का अपोजिट पार्टी के लोग विरोध कर रहे हैं। वह सरकारी पैसे पर पार्टी के प्रचार के खिलाफ हैं। इस बारे में सपा के एक मंत्री रविदास मेहरोत्रा का कहना है कि कोई भी किसी रंग की साड़ी पहन पहन सकता है। अब अगर यह योजना सपा सरकार की है, तो प्रचार भी तो उसी का होगा।

आगे की स्लाइड में देखिए जिस ऐड पर मचा है बवाल ...

Next Story