×

Viral Video: दुल्हन ने फोटोग्राफर को क्यूट अंदाज़ में धमकाया, वीडियो देख लोग हुए फिदा

प्यारी दुल्हन का video इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपने फोटोग्राफर को ठीक से अपनी फोटो खींचने के डांट लगा रही है।

Preeti Mishra
Written By Preeti MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 May 2022 9:46 AM GMT
Viral Video bridal cute scolding to photographer nahi to payment cut people loving her instructions
X

Viral Video: दुल्हन ने फोटोग्राफर को क्यूट अंदाज़ में धमकाया।

Cute Bridal Video Viral: आजकल शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में ज़ाहिर है सोशल मीडिया पर भी शादियों से रिलेटेड कई मज़ेदार videos देखने को मिल जाते हैं। फिर चाहे वो दूल्हा हो, दुल्हन हो या फिर शादियों में शरीक होने वाले लोग हों। स्मार्टफोन हर किसी के हाथ में है और सोशल मीडिया एक बड़ा प्लेटफार्म तो ऐसे में वेड्डिंग्स से जुड़े मजेदार पल video बन कर वायरल हो जा रहे हैं।

शादी में फोटोग्राफी एक बहुत महत्वपूर्ण पार्ट होता है। क्योंकि वर्षों से संजोया सपना और चाहत जब एक दिन पूरी होने जा रही होती है, तो हर कोई उस ख़ास सुनहरे पल को तस्वीरों के जरिये अपने पास रखना चाहता है। ताकि भविष्य में उसे देखकर अपने खास पलों को दुबारा जी सके। आप वो जमाना गया जब दुल्हन शर्माती सकुचाती सी जबरदस्ती शादी के मंडप में बैठती थी। आजकल की मॉर्डन पढ़ी-लिखी लड़कियों को अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करने के लिए किसी के सहारे की जरुरत नहीं पड़ती है। मां-पिता की लाड़ली बिटिया दुल्हन के रूप में भी अपनों के प्यार की मजबूत डोर को थाम कर फुल एन्जॉय करती हैं।

आजकल शादी के लेटेस्ट ट्रेंड में काफी बदलाव

शादियों में फोटोशूट (Wedding Photoshoot) हमेशा से ही हर व्यक्ति के लिए खास यादें बनकर रहता है। लेकिन आजकल के लेटेस्ट ट्रेंड में इसमें भी काफी बदलाव आ गए हैं। अब शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट और शादी के बाद पोस्ट वेडिंग फोटोशूट का भी ट्रेंड काफी जोरों पर है। खासतौर पर दूल्हा और दुल्हन के लिए उसकी शादी की फोटो सबसे खास चीज होती हैं, क्योकिं यहीं वो यादें होती हैं जो वर्षों तक उनके पास एक ख़ास प्यारी याद बनकर रह जाएगी। खास कर दुल्हन बनी लड़कियां अपनी फोटो अच्छी आने के लिए महंगे आउटफिट और महंगा मेकअप करने के साथ हजारों, लाखों रुपये सिर्फ फोटोशूट के लिए ही खर्च कर देती हैं। लेकिन इतने के बाद भी अगर सबके फोटो अच्छी न आए तो ऐसे में गुस्सा आना बेहद लाजमी हो जाता है।

दुल्हन का video सोशल मीडिया पर वायरल

ऐसी ही एक बहुत प्यारी दुल्हन का video इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपने फोटोग्राफर को ठीक से अपनी फोटो खींचने के डांट लगा रही है। इस वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि दुल्हन फोटोग्राफर को यह समझा रही है कि उसे कैसे फ्रेम और किस पोज वाली फोटो चाहिए। इतना ही नहीं वो फोटोग्राफर से ये भी कहने में गुरेज़ नहीं कर रही कि अगर आपने वैसे फोटो ठीक से नहीं लिए तो आपकी पेमेंट कट जाएगी। सोशल मीडिया पर लोगों को दुल्हन का फोटोग्राफर को डांटने का ये क्यूट अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के पेज से शेयर किया गया है। दुल्हन के इस क्यूट वीडियो को अबतक 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। और बहुत सी संख्या में लोग इस पर कमेंट भी कर रहें हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो चुके इस वीडियो को लोग काफी एन्जॉय कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक और दुल्हन का वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसमें दुल्हन स्टेज पर नहीं जा रही थी और वो जोर से आवाज़ लगा कर दूल्हे को अपनी ओर देखने के लिए बोल रही थी। दुल्हन बहुत ही क्यूट अंदाज़ में दूल्हे के पास खड़े व्यक्ति को कह रही थी कि दूल्हे को बोलो की इधर देखे। दुल्हन का ये क्यूट अंदाज़ के भी लोग दीवाने हो गए और उसके वीडियो को वायरल कर दिया। तो, अगर आप भी इस वेडिंग सीजन में किसी शादी में जा रहे हो तो अपनी आँख, कान और कैमरा खुली रखियेगा। क्या पता कोई वीडियो आपके द्वारा ही वायरल हो जाए।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story