×

विराट-अनुष्का मिले PM मोदी से, दिया रिसेप्शन का आमंत्रण

suman
Published on: 21 Dec 2017 1:25 AM GMT
विराट-अनुष्का मिले PM मोदी से, दिया रिसेप्शन का आमंत्रण
X

नई दिल्लीः इटली में शादी और अपने हनीमून के बाद भारत लौटकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। कल दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन के लिए विराट-अनुष्का ने प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित किया है।प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान बेहद खुश और उत्साहित नज़र आए।

मुलाकात के बाद पीएमओ ने ट्वीट किया, 'भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने दोनों को शादी की बधाई दी।'

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में परिवार, करीबी रिश्तेदारों व दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। अब ये जोड़ा भारत में दो रिसेप्शन पार्टी देने जा रहा है। पहले 21 दिसंबर को दिल्ली में पहला रिसेप्शन होगा जबकि दूसरे रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा।

गौरतलब है कि विराट और अनुष्का शर्मा ने तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए 11 दिसंबर को शादी की थी और शादी के ठीक बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर फैंस से अपनी खुशी ज़ाहिर की थी।विराट कोहली फिलहाल टी20 सीरीज़ खेल रही भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। वो अब नए साल में दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर जलवा बिखेरते नज़र आएंगे। खबरों के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका दौरे पर विराट के साथ अनुष्का शर्मा भी जा रही हैं।

suman

suman

Next Story