×

FASHION:ट्रेडिशनल शादियों में भी इन लुक से दिखेंगे ग्लैमरस व मॉर्डन

suman
Published on: 24 Jun 2018 12:39 PM GMT
FASHION:ट्रेडिशनल शादियों में भी इन लुक से दिखेंगे ग्लैमरस व मॉर्डन
X

जयपुर:शादियों का मौसम आ गया हैं और हर तरफ लोग रंग-बिरंगे कपड़ों में नजर आने वाले हैं। इस बार आपको शादियों में किस तरह से तैयार होना हैं और आकर्षक दिखना हैं। खासकर महिलाओं के लिए यह बहुत मुश्किल काम हो जाता हैं क्योंकि वे फैशन और ट्रेंड के साथ हर फंक्शन में खूबसूरत दिखना चाहती हैं। इसलिए कुछ ऐसे फैशन टिप्स जो आपकी ड्रेस को लेकर हो रहे कन्फ्यूजन को दूर करें। तो जानते हैं उन फैशन ट्रेंड के बारे में।

प्लाजो विद स्ट्रेट फिट कुर्ता आप प्लाजो के साथ स्ट्रेट फिट कुर्ता पहनकर इस त्योहार का आनंद ले सकती हैं। ध्यान रखें अगर आप प्लाजो और स्ट्रेट फिट कुर्ता का चुनाव कर रही हैं तो ब्राइट कलर का चुनाव करें।

जैकेट स्टाइल सूट इन दिनों जैकेट स्टाइल सूट सबकी पसंद है। आप चटक व चमकीले रंग की जैकेट कैरी कर सकती हैं, जिसमें आपकी खूबसूरती और निखर जाएगी।

जीन्स के साथ साड़ी जीन्स के साथ साड़ी फ्यूजन स्टाइल और सहजता का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। अगर आप इस ड्रेस का चयन करती हैं तो यह आपको एकदम नया लुक देगा।

कुर्ता विद स्कर्ट अगर आप प्लाजो या स्ट्रेट पैंट नहीं पसंद करती हैं तो आप स्कर्ट का चुनाव भी कर सकती हैं। इसके साथ में आप खूबसूरत एक्सेसरीज को भी कैरी करें। यह आपको स्टाइलिश लुक देगा।

suman

suman

Next Story