×

व्हाट्सऐप ने दिया यूजर्स को दीवाली पर यह तोहफा, जानें कैसे ले सकेंगे इसका मजा?

By
Published on: 5 Oct 2016 10:56 AM GMT
व्हाट्सऐप ने दिया यूजर्स को दीवाली पर यह तोहफा, जानें कैसे ले सकेंगे इसका मजा?
X

whatsapp

नई दिल्ली: त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है। अभी से इसकी खुमारी जाने लगी है। वहीं सोशल मीडिया में भी इसका असर दिखने लगा है। जी हां, लोगों की सबसे ज्यादा पसंदीदा चैट एप्प व्हाट्सऐप ने अभी से अपने यूजर्स को दीवाली का तोहफा दे दिया है। यह तोहफा कुछ और नहीं बल्कि व्हाट्सऐप का एक नया फीचर है।

व्हाट्सऐप के इस नए वर्जन में यूजर्स को फोटो और वीडियो को कस्टमाइज करने की सुविधा दी जाएगी, जिसके बाद यूजर्स अपनी फोटो या वीडियो पर लिख सकते हैं और आसानी से उसमें इमोजी भी जोड़ सकते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसे यूज कर सकेंगे यह फीचर

whatsapp

बता दें कि व्हाट्सऐप ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, ‘‘आज हम आपके अपने दुनियाभर में फैले दोस्तों एवं परिवारों के साथ शेयर की जाने वाली फोटो और वीडियो को और ज्यादा कस्टमाइज फीचर देने जा रहे हैं। व्हाट्सऐप के इस नए कैमरा फीचर से अब आप अपने वीडियो और फोटो में लिख सकते हैं। इतना ही नहीं साथ ही इमोजी भी जोड़ सकते हैं’’

जब कोई यूजर अपने फोन से नया वीडियो या फोटो खींचेगा और उसे शेयर करेगा, तो उसके डॉन में अपने आप फोटो या वीडियो को एडिट करने का टूल आपके सामने आ जाएगा और फिर यूजर्स उसे यूज कर पाएंगे।

व्हाट्सऐप के बारे में ज्यादातर लोग जानते हैं कि व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए अपडेट लाता रहता है। व्हाट्सएप ने इससे पहले के अपडेट में फोटो और वीडियो रिकार्ड के दौरान जूम करने का ऑप्शन जोड़ा था।

Next Story