×

महिला के गर्भ में जीसस, इसी महीने लेंगे जन्म, फोटो हुई थी वायरल

Newstrack
Published on: 15 Jun 2016 9:04 AM GMT
महिला के गर्भ में जीसस, इसी महीने लेंगे जन्म, फोटो हुई थी वायरल
X

अमेरिका: खबर है कि अमेरिका के इंडियाना शहर की ऐले मेयर के गर्भ में ईसा मसीह पल रहे है। दरअसल पूरी खबर है कि एले ने अपनी प्रेगनेन्सी जांच के लिए जब अस्पताल पहुंची। अस्पताल में जांच कराने के बाद अल्ट्रासाउंड में जो बात सामने आई वो चौंकाने वाली थी।

ale-mayare

रिपोर्ट में जो फोटो दिखाई दी, उससे सभी आश्चर्य में पड़ गए। दरअसल, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में जो फोटो दिख रही है, उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ऐले के गर्भ में ईसा मसीह पल रहे हैं।

सामान्य तौर पर हुए अल्ट्रासाउंड पर पहले ऐले ने इस ओर ध्यान नहीं दिया, लेकिन एक दोस्त ने रिपोर्ट को देखते हुए ध्यान दिलाया। ऐले ने वो रिपोर्ट डॉक्टरों को भी दिखाई, जिसे देखकर वह भी अचरज में थे।

बाद में इस रिपोर्ट की तस्वीरें ऐले ने स्थानीय न्यूज चैनल को दी। न्यूज चैनल ने भी दावा किया है कि उनके पेट में ईसाइयों के प्रभु जीसस पल रहे हैं। इन तस्वीरों में जीसस प्रचलित क्रॉस पर लेटे हुए दिख रहे हैं।

alle-mayar,jesus

ऐले मेयर ने ये तस्वीर फेसबुक पर भी शेयर की है। सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल हो रही है। उनका कहना है कि जूम करने पर जीसस के पैर और बाल भी दिखाई देते हैं।

ऐले की डिलीवरी जून में होनी है और वो अपना और गर्भ में पल रहे अपने बच्चे का पूरा ख्याल रख रही हैं। उन्होंने सारी तस्वीरों को सहेज कर रखा है। उनके दादा और दादी भी इस पोती को प्रभु जीजस की दुआएं दे रहे हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story