गुजरात में बरस रही आसमान से आफत..., बाढ़ के पानी में डिलीवरी लेकर आया Zomato बॉय, देखें वीडियो

Zomato Agent: वायरल वीडियो ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट है, जो बारिश की वजह से सड़कों पर कमर तक पानी भरने के बाद भी ग्राहक को ऑर्डर देने जा रहा है।

Viren Singh
Published on: 31 Aug 2024 2:37 PM GMT (Updated on: 31 Aug 2024 2:43 PM GMT)
Zomato Agent
X

Zomato Agent (सोशल मीडिया) 

Zomato Agent: गुजरात इस वक्त भीषण बारिश की चपेट में है। ऊपर से अरब सागर को पार करने वाले चक्रवात ‘असना’ गुजरात के हालात और खराब कर दिये हैं। इस चक्रवात की वजह से शनिवार को राज्य के कई हिस्सों भीषण बारिश हुए, जिससे वहां की सड़कें दरिया में बनी गई हैं। सड़कों और गलियों में कई कई फीट तक पानी भर गया तो वहीं राज्य के कई इलाकों में बाढ़ के हालात पैदा हो गए हैं। इस वक्त बारिश की वजह से गुजरात में जन जीवन पूरा अस्त व्यस्त हो गया है। इस अस्त व्यस्त के बीच गुजरात की सड़कों पर भराने पानी में एक लड़के चलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग खूब अपने हिस्सा से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को लड़का जिस कंपनी में काम रहा है, उसकी बड़ी कंपनी ने भी लड़के की तारीफ की है।

कई फुट भरे पानी में ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट पहुंचाया ऑर्डर

दरअसल, यह वायरल वीडियो ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट है, जो बारिश की वजह से सड़कों पर कमर तक पानी भरने के बाद भी ग्राहक को ऑर्डर देने जा रहा है। वायरल वीडियो ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट को देखा जा सकता है कि कमर तक पानी भरे होने के बाद भी ग्राहक से मिले अपने ऑर्डर पूरा करने लिए सवाधानपूर्वक जाता हुआ दिखा रहा है। ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट यह ऑर्डर उस जगह पूरा किया, जहां पर बारिश की वजह से कई कई फीट तक सड़कों में पानी भरा हुआ है। डिलीवरी बॉय के काम के प्रति लगन को देखते हुए हर कोई उस मुरीद हो गया है। हर कोई वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। इतना ही, जोमैटो ने इस डिलीवरी बॉय को पुरस्कार देना का भी ऐलान कर दिया है।

जोमैटो ने मांगा ज़ोमैटो डिलीवरी का पता

बारिश के पानी भरा होने के बाद भी ऑर्डर पूरा करने पर जोमैटो के प्रवक्ता ने कहा कि हमारे डिलीवरी पार्टनर के असाधारण प्रयासों को उजागर करने के लिए धन्यवाद! वे वास्तव में एक सुपरहीरो की तरह चरम मौसम का सामना करते हुए अपनी क्षमता से कहीं आगे निकल गए। उनके प्रयासों को पहचानने और उनका जश्न मनाने में हमारी मदद करने के लिए, क्या आप कृपया ऑर्डर आईडी या डिलीवरी के क्षेत्र और समय के बारे में विवरण साझा कर सकते हैं? इससे यह सुनिश्चित होगा कि हमारे सुपरहीरो डिलीवरी पार्टनर को वह पहचान मिले जिसके वे हकदार हैं।

किसी ने मांग पुरस्कार तो किसी ने की आलोचना

सोशल मीडिया यूजर्स ने ऑर्डर डिलीवर करने के लिए ज़ोमैटो कर्मचारी की 'असाधारण कोशिश' के लिए उसकी प्रशंसा की है। कई लोगों ने कंपनी और सीईओ दीपिंदर गोयल को टैग करके व्यक्ति के लिए ‘तत्काल’ पुरस्कार की मांग की। हालांकि, कुछ लोगों ने गुजरात में खराब मौसम और बाढ़ की स्थिति के बावजूद डिलीवरी की अनुमति देने के लिए ज़ोमैटो की आलोचना की। एक यूजर ने लिखा कि यह अमानवीय और ऐसे हालात में डिलीवरी करना एक खतरनाक प्रयास है। वीडियो जामनगर का बताया जा रहा है।

जामनगर में बाढ़ के हालात, कई बांध ओवरफ्लो

जामनगर कलेक्टर ने कहा, जामनगर में पिछले 3-4 दिनों से बहुत भारी बारिश हो रही है, विभिन्न बांधों के ओवरफ्लो होने के कारण शहरों और गांवों के विभिन्न हिस्सों में बाढ़ की स्थिति बन गई है। विभिन्न इलाकों में जलभराव भी हुआ है। स्थिति तनावपूर्ण है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story