×

Unnao News: छात्र का संदिग्ध हालत में पड़ा मिला शव, हत्या की आशंका

Unnao News: पुलिस ने मौके पर पहुंच छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Naman Mishra
Published on: 15 March 2023 10:47 PM GMT
Unnao News: छात्र का संदिग्ध हालत में पड़ा मिला शव, हत्या की आशंका
X
youth body found in suspicious condition

Unnao News: बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र में आगरा-लखनऊ की सर्विस रोड के किनारे शादीपुर गांव के अंडर पास के निकट बुधवार सुबह खंती में बीएड के छात्र का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। परिजन उसकी हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला?

बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के सबलीखेड़ा गांव का रहने वाला विपिन लखनऊ में रहकर बीएड की पढ़ाई करता है। होली पर्व पर वह घर आया था। मंगलवार सुबह वह बड़े भाई मानसिंह से स्कूल संबंधी कार्य बात कर बाइक से लखनऊ जाने के लिए निकल गया। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार शाम वह लखनऊ से लौट रहा था। जिसे पवारनखेड़ा गांव के निकट कुछ ग्रामीणों ने देखा भी था। मगर वह घर नहीं पहुंचा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की शादीपुर अंडर पास के निकट सर्विस रोड के किनारे खंती में बुधवार सुबह उसका शव पड़ा देखा गया। वहीं पास में ही उसकी बाइक भी पड़ी हुई मिली। शरीर पर चोट के निशान भी देखे गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनो में चींख पुकार मच गई। परिजन उसकी हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगा रहे हैं। सीओ पंकज सिंह के साथ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थितियों का जायजा लिया। मौके पर फील्ड यूनिट व डाग स्क्वॉयड टीम बुलाई गई है। जिसके पहुंचने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

फील्ड यूनिट टीम ने एकत्र किए साक्ष्य

फील्ड यूनिट टीम ने खोजबीन में घटनास्थल के निकट से झाड़ियों के बीच पड़ी बाइक की चाभी बरामद की गई। पास ही पड़े किसी महिला के टूटे हुए चप्पल भी साथ ले जाए गए। इसके अलावा पालीथिन की थैलियों में हरी सब्जी पड़ी हुई देखी गई। खोजी कुत्ता भी घटनास्थल के निकट ही घूमता रहा। परिजनों ने भी किसी पर कोई आरोप नही लगाया गया है। घटनास्थल के कुछ दूरी पर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लगे सीसी कैमरे तथा अन्य पहलुओं पर नजर रखते हुए पुलिस से जांच की जा रही है।

शाम से छात्र का बंद जा रहा था फोन

ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार को लखनऊ से लौटते समय शाम को छात्र का फोन बंद हो गया था। रास्ते के ही पवारन खेड़ा गांव से बरात गई थी। जहां उसे कुछ ग्रामीणों ने बाइक समेत देखा गया था। उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल सका तथा बुधवार सुबह राहगीरों ने छात्र का शव पड़ा होने की जानकारी हुई।

बड़े भाई ने खाते में भेजी थी नगदी

छात्र के माता पिता की मौत के बाद पर्याप्त पैतृक भूमि है। जिसकी आमदनी से वह पढ़ाई के साथ ही अन्य जरूरतें भी पूरी करता था। मंगलवार आवश्यक कार्य के लिए छात्र ने अपने बड़े भाई से नगदी मांगी गई थी। उसके भाई मान सिंह ने फोन आदि से उसके खाते में 2000 रुपये भेजे गए थे।

Naman Mishra

Naman Mishra

Next Story