×

पुलिस के साथ गाली-गलौच व हाथापाई करने वाले 10 गिरफ्तार

देर शाम करीब 9:30 बजे एसआई अजय कसाना व हेड कांस्टेबल मोहम्मद कामिल नगर के मोहल्ला छड़ियां में कुछ युवकों द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन किये जाने की सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों द्वारा आरोपियों को घरों में जाने की हिदायत दी गई तो कुछ आरोपियों ने पुलिस के साथ गाली गलौज करते हुए हाथापाई कर दी थी।

SK Gautam
Published on: 12 April 2020 11:22 AM GMT
पुलिस के साथ गाली-गलौच व हाथापाई करने वाले 10 गिरफ्तार
X

शामली: शाम के समय लॉकडाउन का पालन कराने के लिए गई पुलिस के साथ आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए हाथापाई कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने सभी का शांतिभंग की आशंका में चालान कर सक्षम न्यायालय में पेश कर दिया है।

पुलिसकर्मियों ने घर में रहने के लिए कहा तो की हाथापाई

शनिवार की देर शाम करीब 9:30 बजे एसआई अजय कसाना व हेड कांस्टेबल मोहम्मद कामिल नगर के मोहल्ला छड़ियां में कुछ युवकों द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन किये जाने की सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों द्वारा आरोपियों को घरों में जाने की हिदायत दी गई तो कुछ आरोपियों ने पुलिस के साथ गाली गलौज करते हुए हाथापाई कर दी थी। सूचना पर सीओ प्रदीप सिंह व कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये थे। जिसके बाद पुलिस ने 10 अराजक तत्वों को हिरासत में ले लिया था।

शांति भंग की आशंका में किया गया चालान

रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों मोहम्मद नवेज, सुलेमान, मोहम्मद कासिम, मोहम्मद दानिश, फैसल, मोहम्मद फरहान, अमन, साहिल, सारिक व सरफराज निवासीगण मोहल्ला छड़ियान थाना कैराना का शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को सक्षम न्यायालय में पेश कर दिया हैं।

ये भी देखें: यूपी से बड़ी खबर: आजम खां आएंगे क्वारांटाइन सेंटर बनाने में सरकार के काम

सीओ कैराना प्रदीप कुमार का कहना है कि जैसा कि आप सभी को विदित है कि पूरे देश में लोग डाउन चल रहा है मोहल्ले में पुलिस गश्त के दौरान गई हुई थी जहां पर कुछ लोग बाहर खड़े हुए थे लेकिन समझाने के बावजूद भी घर पर नहीं जा रहे थे कल शाम पुलिस के द्वारा दबिश देकर उन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और वैधानिक कार्यवाही की जा रही है

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

SK Gautam

SK Gautam

Next Story