×

रायबरेली में 10 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

स्थानीय थाने में दिए गए प्रार्थना पत्र में जागेश्वर पुत्र रामदयाल निवासी रामपुर मजरे समोदा ने अवगत कराया है कि उसके गांव के हीं निवासी सुजीत पुत्र खुशीराम पासी तथा उनके एक रिश्तेदार द्वारा उनकी10 वर्षीय नातीन के साथ जबरिया बलात्कार किया गया है।

Roshni Khan
Published on: 27 Jan 2021 5:31 AM GMT
रायबरेली में 10 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
X
रायबरेली में 10 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर मिशन शक्ति अभियान चलाया जा रहा है उसके बाद भी दरिंदों को इसका फर्क नहीं पड़ता नजर आ रहा है ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली के बछरांवा का है। समोदा में देखने को मिला जहां एक 10 वर्षीय बालिका के साथ दो दरिंदों के द्वारा बलात्कार किया गया।

ये भी पढ़ें:मथुरा: ट्रैक्टर परेड के दौरान भयानक हादसा, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

स्थानीय थाने में दिए गए प्रार्थना पत्र में लिखा ये

स्थानीय थाने में दिए गए प्रार्थना पत्र में जागेश्वर पुत्र रामदयाल निवासी रामपुर मजरे समोदा ने अवगत कराया है कि उसके गांव के हीं निवासी सुजीत पुत्र खुशीराम पासी तथा उनके एक रिश्तेदार द्वारा उनकी10 वर्षीय नातीन के साथ जबरिया बलात्कार किया गया है। दिए गए प्रार्थना पत्र में जागेश्वर ने अवगत कराया है कि वह अपने खेतो में जो रैन अल्पिका के किनारे हैं वहां काम कर रहा था। उसे बुलाने के लिए उसकी 10 वर्षीय नातिन खेत की ओर आ रही थी, तभी अपने खेतों में दवा डाल रहे सुजीत द्वारा अपने मामा के लड़के के साथ मिलकर मेरी नातिन को जबरिया खेतों में घसीट लिया गया और दुष्कर्म किया गया। जिस पर मेरी नातिन चीखने लगी। चीख सुनकर जब मैं घटनास्थल पर पहुंचा तो यह लोग मेरी नातिन को घायल अवस्था में छोड़कर भाग गए।

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:हरदोई: प्यार में परिवार बना बाधा प्रेमी जोड़े ने दे दी जान, मचा हाहाकार

पुलिस क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया

इस संदर्भ में पुलिस क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि यह प्रकरण उनकी जानकारी में आया है, प्रथम सूचना अंकित करते हुए घायल बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है तथा फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई है। जो घटनास्थल पर जाकर जांच करेगी। क्षेत्राधिकारी ने कहा कि इस तरह के अपराधियों को किसी तरह बख्शा नहीं जाएगा तथा कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी। वहीं थाना अध्यक्ष राकेश सिंह से बात की गई तो दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है उनको विधिक कार्यवाही हेतु जेल भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story