×

कोरोना: इस जिले में अब तक विदेश से लौटे 120 लोग, सभी सुरक्षित

जिलाधिकारी ने अपनी अपील में यह भी कहा कि किसी से संपर्क में नहीं आएं और ना ही बाहर निकलें। बता दें कि इन पर सघन निगरानी मुख्य चिकित्सा अधिकारी के द्वारा की जा रही है ।

SK Gautam
Published on: 21 March 2020 3:45 PM GMT
कोरोना: इस जिले में अब तक विदेश से लौटे 120 लोग, सभी सुरक्षित
X

जौनपुर: जनपद में विदेश से आए हुए 120 लोगों की सूची जारी करते हुए जिलाधिकारी दिनेशकुमार सिंह ने कहा है कि जो सेल्फ आइसोलेशन और होम क्वॉरेंटाइन में है। उनसे अपेक्षा है कि जिस दिन से विदेश से आए हैं उस दिन से लेकर 28 दिन तक क्वॉरेंटाइन में अपने घर पर ही अन्दर रहें।

होम क्वॉरेंटाइन के सिद्धांतों का करें पालन

जिलाधिकारी ने अपनी अपील में यह भी कहा कि किसी से संपर्क में नहीं आएं और ना ही बाहर निकलें। बता दें कि इन पर सघन निगरानी मुख्य चिकित्सा अधिकारी के द्वारा की जा रही है । इनसे भी अपील है कि यह होम क्वॉरेंटाइन के सिद्धांतों का अपने स्वास्थ्य की कमी और अन्य स्वास्थ्य के अन्य लोगों के स्वास्थ्य के हित में करें जिससे संक्रमण अगर इन्हें कोई हो तो वह दूसरों पर असर ना करें ।

ये भी देखें : फ्रांस से आया युवक कोरोना का संदिग्ध, जांच के लिए भेजा गया सेंपल

प्रोटोकॉल का करें पालन

सरकारी बयान के मुताबिक विदेश से आने वालों में अब तक इनमें किसी को भी कोरोना वायरस प्रभावित होना नहीं पाया गया है। जनपद में अभी तक कोई भी कोरोना वायरस प्रभावित नहीं है किसी को घबराने की कोई जरूरत नहीं है ।

हम सबको सतर्क रहना है। भारत सरकार द्वारा, राज्य सरकार द्वारा जो भी दिशा निर्देश सतर्कता के बाबत दिये जा रहे हैं और जो प्रोटोकॉल निर्धारित किया गया है उसका केवल उसका पालन करें सुरक्षित और स्वास्थ्य रहे ।

New Doc 2020-03-20 22.02.33

ये भी देखें : जनता क‌र्फ्यू के साथ खड़ा हुआ पूरा लखनऊ

SK Gautam

SK Gautam

Next Story