×

लॉकडाउन: इन 14 पुलिस कर्मियों को रिस्‍पॉन्‍स व्हीकल में मिली तैनाती

यूपी 112 में कार्यरत 14 जवानों को उनके गृह जनपद में ही डियूटी करने को कहा गया है। यूपी 112 के एडीजी असीम अरुण ने बताया कि अलग अलग जिलों में तैनात 14 सिपाही छुट्टी पर अपने गृह जनपद में थे, जो लॉक डाउन के चलते अपने घरों में ही रह गए और तैनाती के जिलों में नहीं पहुंच पाए।

Aditya Mishra
Published on: 27 March 2020 9:15 AM GMT
लॉकडाउन:  इन 14 पुलिस कर्मियों को रिस्‍पॉन्‍स व्हीकल में मिली तैनाती
X

लखनऊ: यूपी 112 में कार्यरत 14 जवानों को उनके गृह जनपद में ही ड्यूटी करने को कहा गया है। यूपी 112 के एडीजी असीम अरुण ने बताया कि अलग अलग जिलों में तैनात 14 सिपाही छुट्टी पर अपने गृह जनपद में थे, जो लॉक डाउन के चलते अपने घरों में ही रह गए और तैनाती के जिलों में नहीं पहुंच पाए।

इसके बाद लॉक डाउन तक इन सिपाहियों को उनके गृह जनपद में ही यूपी 112 के पुलिस रिस्पॉन्स व्हीकल में ड्यूटी करने का आदेश जारी कर दिया।

एडीजी असीम अरुण ने बताया कि मुख्य आरक्षी हरीराम राजपूत को कानपुर नगर से झांसी, कांस्टेबल अनुज कुमार व सोनू कुमार को लखनऊ से मेरठ, लखनऊ में तैनात कृष्ण कुमार को बुलंदशहर, संजीव कुमार को कानपुर नगर से झांसी, राहुल कश्यप को अमरोहा से बागपत, अविलाश को कानपुर देहात से मथुरा, अंकित कसाना को कानपुर नगर से नोएडा, सुजान सिंह को कन्नौज से झांसी, सोनू कुमार को सुल्तानपुर से हाथरस, चन्द्र शेखर चौहान को उन्नाव से जौनपुर, महिला कांस्टेबल पारुल को अलीगढ़ से कानपुर देहात, सत्य प्रकाश को श्रावस्ती से देवरिया जिले में लॉक डाउन तक ड्यूटी करने की अनुमति दी गई है।

ये भी पढ़ें...यूपी पुलिस ने इस कुख्यात अपराधी को किया ढेर, शिल्पा शेट्टी के पति से की थी लूट

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story