×

गर्मियों के चलते न हो छात्राओं को परेशानी, विद्यालय को दिए गए 15 पंखे

गोमती नगर के विनय खंड-4 राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, लखनऊ मे वसुंधरा फाउंडेशन की प्रेरणा से आल इंडिया इलाहाबाद बैंक आफीसर्स एसोसिएशन की तरफ से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामनाथ शुक्ल ने विद्यालय को 15सीलिंग पंखे दिए।

Monika
Published on: 3 March 2021 5:06 PM GMT
गर्मियों के चलते न हो छात्राओं को परेशानी, विद्यालय को दिए गए 15 पंखे
X
छात्राओं को गर्मी की वजह से व्यवधान न हो इसलिए किया ये काम

लखनऊ: गोमती नगर के विनय खंड-4 राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, लखनऊ मे वसुंधरा फाउंडेशन की प्रेरणा से आल इंडिया इलाहाबाद बैंक आफीसर्स एसोसिएशन की तरफ से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामनाथ शुक्ल ने विद्यालय को 15सीलिंग पंखे दिए।

विद्यालय में 15 सीलिंग पंखे उपलब्ध कराए

शुक्ल ने उद्बोधन मे अपने विद्यार्थी जीवन के कष्टप्रद क्षणों को याद करते हुए छात्राओं के लिए विद्यालय में 15 सीलिंग पंखे उपलब्ध कराए। उन्होंने कहा मौसम वैज्ञानिकों द्वारा इस वर्ष की गई भविष्यवाणी में मार्च से मई तक भीषण गर्मी पड़नेवाली है। इससे निजात पाने के लिए वसुंधरा फाउंडेशन से प्रेरित होकर, विद्यालय के छात्रों के लिए ब्रांडेड कंपनी के 15सीलिंग पंखे देने का संकल्प लिया। इस संकल्प में हमारी एसोसिएशन की अहम भूमिका है। जिससे कि छात्राओं को पढ़ाई में गर्मी की वजह से किसी प्रकार का व्यवधान न उत्पन्न हो।

राजकीय बालिका इंटर कालेज

विद्यालय के प्रांगण मे सदैव आते रहेंगे

शुक्ल ने विद्यालय के प्रधानाचार्य व शिक्षकों एवं फाउंडेशन के सदस्यों को एसोसिएशन की तरफ से आश्वस्त करते हुए कहा हम और हमारी एसोसिएशन छात्राओं के सहयोग के लिए विद्यालय के प्रांगण मे सदैव आते रहेंगे।

राजकीय बालिका इंटर कालेज

ये भी पढ़ें : ग्रामीण महिलाओं को सही प्लेटफार्म मिलेगा तभी सही दिशा मिलेगी: डॉ कंचन जायसवाल

इस व्यवधान के लिए किया आभार

इस अवसर पर राजकीय बालिका इंटर कालेज की प्रधानाचार्य निताशा सिन्हा एवं फाउंडेशन के अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने आल इंडिया इलाहाबाद बैंक आफीसर्स एसोशिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामनाथ शुक्ल के प्रति अपने उद्गारों एवं विचारों को रखते हुए, विद्यालय के छात्राओं के लिए 15सीलिंग पंखे देने के लिए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष मनोज अग्रवाल,मंडल सचिव नमित शर्मा, कोषाध्यक्ष प्रियंका झा आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

ये भी पढ़ें : बलिया में मिड डे मील खाने के बाद मासूम की मौत, प्रिंसिपल को किया निलंबित

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story