डेढ़ माह से गायब किशोर की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में डेढ़ माह पहले गायब हुए किशोर के कपड़े मिले हैं। मौके से उसके दांत, सिर के बाल और जूते मिले हैं। हालांकि पुलिस अभी तक किशोर का शव बरामद नहीं कर सकी है। परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में डेढ़ माह पहले गायब हुए किशोर के कपड़े मिले हैं। मौके से उसके दांत, सिर के बाल और जूते मिले हैं। हालांकि पुलिस अभी तक किशोर का शव बरामद नहीं कर सकी है। परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मौके से मिले कपड़े, जूते, सिर के बाल और दांतों को कब्जे में ले लिया है। मौके पर डाॅग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट कि टीम पहुंच चुकी है। पुलिस जल्द किशोर के शव को बरामद कर कार्रवाई करने की बात कर रही है।

घटना थाना निगोही के दिलावरपुर गांव की है। यहां के रहने वाले राधेश्याम का 15 साल का बेटा सुखविंदर 12 फरवरी को घर से लापता हो गया था। परिजनों ने बेटे की गुमशुदगी थाने पर दर्ज करा दी थी। उसके बाद पुलिस ने किशोर को तलाशने मे कोई रुचि नहीं दिखाई जिसके बाद परिजनों ने बेटे की तलाश शुरू की।

यह भी पढ़ें…यहां परिजनों को कुछ इस तरह ले जाना पड़ा मरीज को, फिर भी नहीं मिला बेड

ग्रामीण आज खेतों पर काम करने जा रहे थे। तभी उनको दिलावरपुर गांव में खेत पर कपड़े पड़े दिखाई दिए। ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो मौके पर जूते, सिर के बाल और दांत भी पड़े दिखे जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कपड़ों की पहचान कराई तो राधेश्याम ने गायब बेटे सुखविंदर के कपड़े होने की पहचान की। उसके बाद पुलिस ने कपड़े जूते सिर के बाल और दांतों को कब्जे में लिया है। मौके पर डाॅग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट की टीम बुला ली गई है। पुलिस अब खेतों में किशोर के शव की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें…झारखण्ड से आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी पार्टी से निष्काषित, यहां जाने वजह

परिजनों का आरोप है कि 12 फरवरी को बेटा गायब हुआ था। पुलिस में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी थी, लेकिन पुलिस ने बेटे को तलाश नहीं किया। डेढ़ माह से खुद ही बेटे को तलाश कर रहे हैं। आज बेटे के कपड़े, जूते, सिर के बाल और उसके दांत मिले है।

यह भी पढ़ें…वीबीएल को पेप्सिको इंडिया की फ्रेंचाइजी के लिए मिली प्रतिस्पर्धा आयोग की मंजूरी

आरोप है कि गांव के लोगों ने उसकी हत्या करके शव को गायब कर दिया है। कपड़े जूते और उसके बाल दांत को खेतों पर फेंक दिया है। उनकी मांग है कि जल्द ही बेटे के शव को बरामद किया जाए और हत्या करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि खेत पर कपड़े मिले हैं जो गायब लापता बच्चे के पाए गए हैं। पुलिस लापता बच्चे के शव को तलाश कर रही है। मुकदमे के आधार पर जांच और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।