×

रायबरेली: आबकारी विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, 170 लीटर अवैध शराब बरामद

उत्तर प्रदेश में शराब को लेकर हो रही घटनाओं पर आज आबकारी विभाग की टीम और गुरबक्श गंज थाना अध्यक्ष सहित की गई छापेमारी के दौरान 170 लीटर शराब की बरामद और भट्टियों को आबकारी निरीक्षक अजय कुमार व राजेश गौतम के द्वारा नष्ट किया गया।

Ashiki
Published on: 30 Jan 2021 4:57 PM GMT
रायबरेली: आबकारी विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, 170 लीटर अवैध शराब बरामद
X
रायबरेली: आबकारी विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, 170 लीटर अवैध शराब बरामद

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में शराब को लेकर हो रही घटनाओं पर आज आबकारी विभाग की टीम और गुरबक्श गंज थाना अध्यक्ष सहित की गई छापेमारी के दौरान 170 लीटर शराब की बरामद और भट्टियों को आबकारी निरीक्षक अजय कुमार व राजेश गौतम के द्वारा नष्ट किया गया।

ये भी पढ़ें: मीरजापुर: निर्माणाधीन परियोजनाओं का DM ने किया निरीक्षण, दिए ये सख्त निर्देश

डीएम वैभव श्रीवास्तव, एसपी श्लोक कुमार के निर्देश पर जिला आबकारी अधिकारी राजेश्वर के कुशल निर्देशन में सदर आबकारी निरीक्षक अजय कुमार के नेतृत्व में आबकारी निरीक्षक राजेश कुमार गौतम आबकारी निरीक्षक व गुरबक्श गंज थाना इंचार्ज सन्तोष कुमारी मै फोर्स के साथ थाना क्षेत्र के, कोरिहर, गोझरी गांव, घाटमपुर गांव, गम्भीरपुर गांव, बसहा बाजार, बसहा नाला, व झाड़ियों से 170 लीटर अवैध कच्ची शराब तथा 30 कुन्तल महुआ लहन को नष्ट किया गया।

ये भी पढ़ें: सहारनपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नशीली दवाईयों के साथ 6 गिरफ्तार

वहीं दबिश के दौरान पांच लोगों पर आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर की कार्यवाही गयी। साथ ही कई भट्टियों को मौके पर नष्ट किया गयाl इस दौरान टीम को देखते ही कारोबारियों में हड़कंप मच गया था।

रिपोर्ट: नरेंद्र सिंह

Ashiki

Ashiki

Next Story