×

खेत में फिर मिली बच्ची की लाश, शांहजहांपुर में उन्नाव कांड, बहन की हालत गंभीर

घटना थाना कांट क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली 4 और 7 साल की दो चचेरी बहने सोमवार की दोपहर मदरसे मे पढ़ने गई थीं। लेकिन उसके बाद वह वापस घर नही लौटी।

Roshni Khan
Published on: 23 Feb 2021 3:40 AM GMT
खेत में फिर मिली बच्ची की लाश, शांहजहांपुर में उन्नाव कांड, बहन की हालत गंभीर
X
खेत में फिर मिली बच्ची की लाश, शांहजहांपुर में उन्नाव कांड, बहन की हालत गंभीर (PC: social media)

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में मदरसे पढ़ने गई 2 चचेरे बहने लापता हो गई। रात में एक बहन का शव खेत में मिला तो, दूसरी बहन खून से लथपथ घायल हालत में खेत से बरामद हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है। घटना के बाद एसपी समेत आलाधिकारियों ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। एसपी का कहना है कि, बहुत जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:शाहजहांपुरः हाईवे किनारे नग्न अवस्था में मिली जली किशोर, हालात बेहद गंभीर

घटना थाना कांट क्षेत्र की है

घटना थाना कांट क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली 4 और 7 साल की दो चचेरी बहने सोमवार की दोपहर मदरसे मे पढ़ने गई थीं। लेकिन उसके बाद वह वापस घर नही लौटी। काफी तलाश के बाद 4 साल की बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला उसके सिर पर चोट के निशान मिले। पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही दूसरी बहन की तलाश शुरू की। आसपास खेतों में के तलाश करने के बाद पुलिस ने दूसरी बहन को खून से लथपथ गंभीर हालत में दूसरी बहन को बरामद कर लिया।

पुलिस घायल बच्ची को होश में आने का इंतजार कर रही है

हालत गंभीर होने पर सबसे पहले बच्ची को मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए भेजा। बच्चियों के साथ किसने और क्यों घटना को अंजाम दिया, लेकिन अभी साफ नही हो पाया है। पुलिस घायल बच्ची को होश में आने का इंतजार कर रही है। उधर पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए परिवार और आसपास के रहने वाले लोगों से जानकारी जुटाना शुरू कर दी है। साथ ही क्षेत्र के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी का कहना है कि, बहुत जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:खदान में मिले दो बेशकीमती हीरे: मजदूरों की बदली किस्मत, इतनी है कीमत

एक बच्ची का शव बरामद हुआ है

एसपी एस आनन्द का कहना है कि, एक बच्ची का शव बरामद हुआ है। दूसरी बहन घायल हालत में मिली है। घायल को इलाज के लिए भेजा है। जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story