×

युवक ने होमगार्ड को लगाई चपत, ATM कार्ड बदलकर खाते से निकाले 20 हजार

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार की सुबह करीब 11 बजे होमगार्ड अपने एटीएम से रुपए निकालने गया हुआ था। मगर मशीन खराब थी। जिस कारण वह बाहर निकलने लगा।

Roshni Khan
Published on: 8 Feb 2021 10:50 AM GMT
युवक ने होमगार्ड को लगाई चपत, ATM कार्ड बदलकर खाते से निकाले 20 हजार
X
युवक ने होमगार्ड को लगाई चपत, ATM कार्ड बदलकर खाते से निकाले 20 हजार (PC: social media)

औरैया: सीधी-सादी आम जनता को लूटने के लिए कुछ लोग हमेशा निगाहें टिकाए ही रहते हैं। जिसके चलते सीधा व्यक्ति इन ठगों का शिकार हो जाता है। ऐसा ही एक मामला सोमवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला। जिसमें एक युवक ने होमगार्ड को चकमा दे दिया और उसका एटीएम बदलकर 20 हजार रुपये पार कर दिए।

ये भी पढ़ें:अवैध संबंधों की कहानी: प्रेमी-प्रेमिका का खौफनाक खेल, बाराबंकी पुलिस ने खोला राज

पीड़ित होमगार्ड ने कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की तहरीर दी है

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार की सुबह करीब 11 बजे होमगार्ड अपने एटीएम से रुपए निकालने गया हुआ था। मगर मशीन खराब थी। जिस कारण वह बाहर निकलने लगा। उसी दौरान एक युवक ने उसका एटीएम कार्ड बदल लिया और वहां से चला गया। कुछ देर में रुपए निकाले जाने का मैसेज आया। पीड़ित होमगार्ड ने कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की तहरीर दी है।

उसका खाता स्टेट बैंक आफ इंडिया में है

मोहल्ला पढ़ीन दरवाजा निवासी बर्नेस कुमार पुत्र स्वर्गीय लालता प्रसाद कोतवाली में दिए प्रार्थना पत्र में बताया सोमवार की सुबह करीब 11 बजे वह दिबियापुर रोड पर स्थित स्टेट बैंक के एटीएम से पैसा निकालने गया हुआ था। बताया कि उसका खाता स्टेट बैंक आफ इंडिया में है। मशीन से रुपए निकालने का प्रयास कर रहा था तो मशीन खराब होने के कारण पैसे नहीं निकल सके। वही एक व्यक्ति खड़ा था उसने कहा कि कार्ड को सीधा करके सही लगाओ। इसी दौरान उसने अपने हाथ में उसका एटीएम ले लिया और पासवर्ड डालने को कहा। पासवर्ड डालने के बाद उसने एटीएम बदल लिया।

ये भी पढ़ें:मोदी-योगी को गाली देने वाला वन विभाग का कर्मचारी, ढाई लाख रुपये मांग रहा रिश्वत

पीड़ित होमगार्ड ने बताया कि जब वहां से कुछ ही दूरी पर चला कि उसके मोबाइल पर 20 हजार रुपए निकाले जाने का मैसेज आया। रुपए निकाले जाने के बाद होमगार्ड ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्यवाही किए जाने की गुहार लगाई है।प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story