×

अवैध संबंधों की कहानी: प्रेमी-प्रेमिका का खौफनाक खेल, बाराबंकी पुलिस ने खोला राज

पूरा मामला बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां कुछ दिनों पहले असंद्रा थाना क्षेत्र में पवन नाम के एक शख्स की डेडबाडी और एक मोटरसाइकिल मिली थी।

Roshni Khan
Published on: 8 Feb 2021 10:11 AM GMT
अवैध संबंधों की कहानी: प्रेमी-प्रेमिका का खौफनाक खेल, बाराबंकी पुलिस ने खोला राज
X
अवैध संबंधों की कहानी: प्रेमी-प्रेमिका का खौफनाक खेल, बाराबंकी पुलिस ने खोला राज (PC: social media)

बाराबंकी: बाराबंकी पुलिस ने आज एक ऐसी वारदात का खुलासा किया है जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे। यहां एक शख्स के अपनी ही बहन की जेठानी की लड़की से अवैध संबंध थे। लड़की से उसके अवैध संबंध कायम रहे और उसमें किसी तरह से किसी की खलल न पड़े, इसलिए आरोपी ने गांव के ही एक लड़के से अपनी प्रेमिका की शादी करा दी। जिससे लड़की आसपास ही रहे और उसके अवैध संबंध उससे जारी रह सकें। लेकिन जब लड़की का पति दोनों के संबंधों के बीच में रोड़ा बनने लगा तो दोनों ने मिलकर उसको ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और यहीं से इन लोगों ने एक घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बारे में ठान लिया।

ये भी पढ़ें:लखनऊ: पुलिस अभ्यर्थियों ने नियुक्ति की माँग को लेकर रेलवे स्टेशन पर किया प्रदर्शन

पूरा मामला बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र का है

पूरा मामला बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां कुछ दिनों पहले असंद्रा थाना क्षेत्र में पवन नाम के एक शख्स की डेडबाडी और एक मोटरसाइकिल मिली थी। पुलिस के पास इस मामले के खुलासे के लिये कोई ज्यादा सबूत नहीं थे, जिसकी मदद से वह आरोपियों तक पहुंच सके। लेकिन फिर भी पुलिस की कई टीमों ने मिलकर वारदात से जुड़े एक-एक तार जोड़े और मुख्य आरोपी तक पहुंच गए। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए जिस शख्स को वारदात के लिए जिम्मेदार बताया, उसके बारे में सुनकर सभी के होश उड़ गये। क्योंकि वारदात को अंजाम देने वाला मृतक की पत्नी का आशिक ही निकला और उसने अपने अवैध संबंधों के चलते इस वारदात को अंजाम दिया था।

दरअसल मृतक पवन थाना सुबेहा इलाके का निवासी था और उसका शव पीपा पुल बेहटा घाट थाना असन्द्रा में नाले में पड़ा मिला था। मौके पर पुलिस बल पंहुचा तो देखा कि एक मोटरसाइकिल टीकाराम बाबा घाट के पास थाना हैदरगढ़ क्षेत्र में खड़ी है और नाले में शव पड़ा है। शव की शिनाख्त पवन कुमार थाना सुबेहा के रूप में हुई। जिसके बाद मतृक के भाई लवलेश बहादुर सिंह की तहरीर के आधार पर हैदरगढ़ थाना पुलिस ने केस दर्ज किया और इस केस में उसकी पत्नी और उसकते प्रेमी अजय प्रताप सिंह उर्फ बब्लू सिंह को गिरफ्तार किया है।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि हैदरगढ़ थाने में एक केस दर्ज हुआ था जिसमें बताया गया कि थाना असंद्रा में एक डेड बॉडी मिली थी और उसके पास एक मोटरसाइकिल मिली थी। जिसका हैदरगढ़ पुलिस ने सफलतपूर्वक खुलासा किया है। खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि इस मामले में मुख्य अभियुक्त अजय प्रताप सिंह उर्फ बब्लू सिंह का अपनी बहन की जेठानी की लड़की से अवैध संबंध था। अभियुक्त ने गांव के ही एक लड़के पवन से उस लड़की की शादी करा दी, जिससे ये लड़की गांव में ही रहे और उससे उसका अवैध संबंध भी बरकरार रह सके। पवन की आर्थिक स्थिति काफी खराब थी, जिसके चलते उसने अपनी पत्नी की ज्वैलरी भी बेच दी।

ये भी पढ़ें:मिली 19 लाशें: भेजा जा रहा स्निफर डॉग्स को, उत्तराखंड में तेजी से जारी बचाव कार्य

ज्वैलरी अभियुक्त अजय ने दी थी, जिसके चलते उसे यह बात काफी खराब लगी। जिसके बाद अभियुक्त अजय ने पवन को लड़की से दूर भेजने की प्लानिंग की लेकिन लॉकडाउन लगने के चलते वह बाहर नहीं जा सका। फिर आखिर इन लोगों ने उसको रास्ते से हदाने के लिए एक दिन गोमती नदी के किनारे ले जाकर खूब शराब पिलाई और फिर नदी में ही फेंक दिया और उसकी मोटरसाइकिल वहीं फेंककर ये लोग चले आए। जब पुलिस ने सख्ती से पूरे मामले में इन लोगों से पूछताछ तो घटना का खुलासा हो गया और मुख्य अभियुक्त अजय प्रताप सिंह उर्फ बब्लू सिंह और उस लड़की को गिरफ्तार किया गया।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story