×

अस्पताल से बरामद हुआ 2400 लीटर मिट्टी का तेल, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक अस्पताल से 12 ड्रम मिट्टी के तेल बरामद किए हैं जिनमें 24 सौ लीटर अवैध मिट्टी का तेल भरा हुआ था। मिट्टी के तेल अस्पताल काला बाजारी के लिए लाया गया था। फिलहाल पुलिस ने भारी मात्रा में मिट्टी के तेल को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Jun 2019 4:12 PM GMT
अस्पताल से बरामद हुआ 2400 लीटर मिट्टी का तेल, जानिए क्या है पूरा मामला
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक अस्पताल से 12 ड्रम मिट्टी के तेल बरामद किए हैं जिनमें 24 सौ लीटर अवैध मिट्टी का तेल भरा हुआ था। मिट्टी के तेल अस्पताल काला बाजारी के लिए लाया गया था। फिलहाल पुलिस ने भारी मात्रा में मिट्टी के तेल को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना बंडा क्षेत्र के पुवायां रोड पर एसके वर्मा नर्सिंग होम में कालाबाजारी के लिए लाए गए भारी मात्रा में मिट्टी के तेल का स्टॉक किया गया है जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा तो मौके से 12 ड्रम बरामद हुए जिनमें 24 सौ लीटर मिट्टी का तेल भरा हुआ था।

यह भी पढ़ें...यूपी में दिमागी बुखार के आंकड़ों में 67 प्रतिशत की गिरावट: सिद्धार्थनाथ सिंह

बताया जा रहा है कि अस्पताल में एक तरफ मरीजों को भर्ती किया जाता है तो दूसरी तरफ मिट्टी के तेल की कालाबाजारी की जाती है। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी कर मिट्टी का तेल बरामद कर लिया है। साथ ही अस्पताल के डाॅक्टर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

आप को बता दें कि मिट्टी के तेल की बिक्री और उसकी कालाबाजारी कानूनी अपराध है, लेकिन आशंका व्यक्त की जा रही है कि अस्पताल की आड़ में यहां नकली डीजल बनाने का काम चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने मिट्टी के तेल से भरे 12 ड्रम को बरामद कर के कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस और पूर्ति विभाग के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान: मंत्री कर रहे थे प्रेस कांफ्रेस, फेसबुक लाइव पर बन गए बिल्ली

सप्लाई इंस्पेक्टर अंकित अग्रवाल का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर अस्पताल में छापेमारी की गई। 24 सौ लीटर मिट्टी का तेल बरामद किया गया है। मिट्टी के तेल की कालाबाजारी की जा रही थी। मामले की जांच की जारी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story