×

बैंक तक कोरोनाः मिले इतने पाॅजिटिव मरीज, मचा हड़कंप

बलिया शहर के मिड्ढी स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में तैनात तीन कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए है। संक्रमित मिले कर्मचारियों ने शुक्रवार को अपने अपने स्थान पर ड्यूटी किया था।

Newstrack
Published on: 4 July 2020 1:32 PM GMT
बैंक तक कोरोनाः मिले इतने पाॅजिटिव मरीज, मचा हड़कंप
X

बलिया। हाल के दिनों में बेफिक्र होकर घूमना फिरना बलिया जिले की आबोहवा के लिए आखिरकार गम्भीर खतरा बन ही गया । लम्बे समय तक कोरोना रोगी से मुक्त रहे जिला मुख्यालय पर नित्य कोरोना का शिकंजा कसता जा रहा है । आज जिले में भारतीय स्टेट बैंक के तीन कर्मचारी व एक शिक्षा मित्र सहित कुल 18 पॉजिटिव रोगी मिले ।

बारिश में इसे बनाना है आसान, ये कर देगा आपके स्वाद और मजे को दोगुना

जनपद में 18 नया कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए

जिले में शनिवार को आई स्वास्थ्य बुलेटिन ने बलिया वासियों की चिंता और बढ़ा दी है । जनपद में 18 नया कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के साथ ही जिलें में कुल रोगियों की संख्या 166 हो गई है। इसमे से 99 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। उन्हें होम क्वॉरंटीन रहने की सलाह दी गई है। आज जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार जिला मुख्यालय के अधिवक्ता नगर में एक, रामपुर उदयभान में एक, लोहापट्टी में एक, नारायणी टाकीज (भृगु आश्रम) में एक, उमरगंज में छह, भारतीय स्टेट बैंक मिड्ढी में तैनात तीन कर्मचारी, बेरुआरबारी में एक और इसी ब्लाक के मिड्ढा में एक, मुरली छपरा के लालगंज (शिवपुर पुर दियर) में एक, दुबहर ब्लाक के उधवदवनी में एक, हनुमानगंज के धरहरा में एक कोरोना पॉजिटिव रोगी मिला है। इसके अलावा छह केस दूसरे जनपद में पॉजिटिव पाए गए है।

टूटेगी परंपरा इस शिवलिंग की सावन में नहीं होगी पूजा, भक्त घरों में करेंगे पूजा

बैंककर्मियों में हड़कंप मचा

बलिया शहर के मिड्ढी स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में तैनात तीन कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए है। संक्रमित मिले कर्मचारियों ने शुक्रवार को अपने अपने स्थान पर ड्यूटी किया था। सहयोगी तीन कर्मचारियों के संक्रमित होने की जानकारी होते ही बैंककर्मियों में हड़कंप मच गया । बैंक को बंदकर सैनिटाइज किया गया । शहर के उमरगंज में मिले पांच रोगी एक ही परिवार के हैं । अधिवक्ता नगर में पाया गया पॉजिटिव मरीज दवा व्यवसायी है तथा इसकी दवा की दुकान जिला अस्पताल गेट पर है । दवा दुकानदार के संक्रमित होने की जानकारी होते ही जिला अस्पताल गेट पर दवा दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे प्रशासन के लोगों ने दवा दुकान व अगल बगल के दुकानों को बंद करवाया।

रिपोर्ट में आए पॉजिटिव

विकास खण्ड मुरली छपरा के शिवपुर कपूर दियर में एक युवक शुक्रवार की देर शाम आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। बताया जा रहा है कि करीब एक सप्ताह पहले सिलीगुड़ी से युवक अपने गांव आया था। किडनी के रोगी होने के कारण डायलिसिस कराने के लिए वह गत दो जुलाई को जिला चिकित्सालय आया था । युवक का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया। डाइलिसिस कराने के लिए वह शुक्रवार की सुबह ही वापस सिलीगुड़ी चला गया। उसके परिवार के कुछ सदस्य अभी यहां रुके हुए है। ये लोग भी सिलीगुड़ी से ही आये है ।

विकास खंड बेरुआरबारी ब्लाक के ग्राम सभा मिड्ढा में एक युवक की रिपोर्ट शुक्रवार की देर रात पॉजिटिव आने से हड़कंच मच गया। संक्रमित व्यक्ति पेशे से शिक्षामित्र है। ड्यूटी के दौरान किसी कोरोना संक्रमित के सम्पर्क में आने से वह संक्रमित हो गया है ।

रिपोर्टर- अनूप कुमार हेमकर, बलिया

बिहार में हाहाकार: आसमान से आई भयानक तबाही, मचा मौत का तांडव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story