×

UP के इस जिले में कोरोना का कहर, दारोगा समेत तीन की मौत, 5 पुलिसकर्मी क्वारंटीन

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में आज एक 13 वर्षीय किशोर समेत पांच नए कोरोना के मरीज मिले हैं। इनमें से एक मुरादाबाद निवासी 56 वर्षीय दरोगा की कोरोना से मौत हो गई। दरोगा लिसाड़ीगेट थाने की फतेहउल्लापुर चौकी में प्रभारी पद पर तैनात था।

Dharmendra kumar
Published on: 9 Jun 2020 6:00 PM GMT
UP के इस जिले में कोरोना का कहर, दारोगा समेत तीन की मौत, 5 पुलिसकर्मी क्वारंटीन
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में आज एक 13 वर्षीय किशोर समेत पांच नए कोरोना के मरीज मिले हैं। इनमें से एक मुरादाबाद निवासी 56 वर्षीय दरोगा की कोरोना से मौत हो गई। दरोगा लिसाड़ीगेट थाने की फतेहउल्लापुर चौकी में प्रभारी पद पर तैनात था। दरोगा के अलावा बुढ़ाना गेट निवासी 45 वर्षीय व मलियाना फाटक निवासी 48 वर्षीय व्यक्ति की भी आज मौत हुई है। इसी के साथ अब जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 40 पहुंच गई है।

बताते हैं कि आज जिस दरोगा की मौत हुई है उसके बारे में बताते हैं कि उसे सोमवार देर रात सीने में तेज दर्द व फीवर होने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां दरोगा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। सीएमओ डॉ राजकुमार ने बताया कि दरोगा की मेडिकल कॉलेज में मौत हुई है। जिन्हें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। फतेहउल्लापुर चौकी को एसएसपी अजय साहनी के निर्देश पर बंद कर दिया गया है अन्य पांच पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन करा दिया गया है। इससे पहले भी लिसाड़ीगेट थाने की पिलोखड़ी चौकी के हेड कांस्टेबल भी कोरोना संकलित मिले थे।

यह भी पढ़ें...इन शहरों में कोरोना का जो डर था वही हुआ! जानिए AIIMS के निदेशक ने क्या कहा

जिला संर्विलांस अधिकारी डॉ.विश्वास चौधरी के अनुसार आज 174 सैंपलों की टेस्ट रिपोर्ट आई है। इनमें से 5 लोंगो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें फतेहउल्लापुर चौकी में प्रभारी पद पर तैनात 56 वर्षीय दरोगा की मौत हो गई। अन्य मरीजों में पूर्वा फ्याजअली निवासी 38 और 33 वर्षीय दो युवक, ईश्वरपुरी निवासी 31 वर्षीय महिला, बागपत गेट पत्ता मौहल्ला निवासी 13 वर्षीय किशोर, सरधना नगर के तारणी स्ट्रीट निवासी एक 58 वर्षीय आढ़ती, 37 वर्षीय हैल्थ केयर वर्कर है।

यह भी पढ़ें...कोरोना के कहर पर वेबिनार, विद्वानों ने रखे इस महामारी पर अपने विचार

जिला संर्विलांस अधिकारी के अनुसार आज 21 कोरोना मरीज ठीक होकर घर चले गए।जिसके बाद मेरठ में ठीक होने वालों की संख्या 393 हो गई है। इस प्रकार मेरठ में सक्रिय मरीजों की संख्या 104 है। वहीं आज जिले में पांच कोरोना मरीज मिलने के बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 536 हो गई है।

रिपोर्ट: सुशील कुमार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story