×

कोरोना बना काल: अब तक अस्पताल से कूदे 3 मरीज, ये थी सबकी वजह

यूपी के मुरादाबाद में तीर्थांकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) कोविड अस्पताल में एक कोरोना पीड़ित हेड कांस्टेबिल के पांचवी मंजिल से कूद कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

Newstrack
Published on: 6 Sep 2020 12:21 PM GMT
कोरोना बना काल: अब तक अस्पताल से कूदे 3 मरीज, ये थी सबकी वजह
X
कोरोना बना काल: अब तक अस्पताल से कूदे 3 मरीज (social media)

लखनऊ: यूपी के मुरादाबाद में तीर्थांकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) कोविड अस्पताल में एक कोरोना पीड़ित हेड कांस्टेबिल के पांचवी मंजिल से कूद कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इस अस्पताल में इस तरह की यह तीसरी घटना है। इससे पहले बीती 28 अगस्त को मुरादाबाद के सिविल लाइन्स निवासी ग्रामीण बैंक के मैनेजर राजेश कुमार ने टीएमयू की बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी थी। जबकि बीती 05 अगस्त को 28 साल की एक महिला अस्पताल से भागने के कोशिश में अस्पताल की तीसरी मंजिल से पहली मंजिल पर गिर गई थी।

ये भी पढ़ें:दिव्यांगों के चेहरों पर मुस्कान, मिलेंगे कृत्रिम अंग, ऐसे कराना होगा रजिस्ट्रेशन

हेड कांस्टेबल दिवाकर ने पांचवी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद एसएसपी कार्यालय में शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात हेड कांस्टेबल दिवाकर शर्मा अकेले ही रहते थे। कोरोना संक्रमण के कारण बीती पहली सितंबर को वह स्वयं ही टीएमयू कोविड अस्पताल में भर्ती हुए थे। जिसके बाद बीते शनिवार को उनका अस्पताल स्टाफ से विवाद हुआ था।

corona corona (social media)

विवाद के बाद उनको एक इंजेक्शन दिया गया, जिससे वह सो गए। सोकर उठने के बाद एक बार फिर किसी बात को लेकर दिवाकर का अस्पताल स्टाफ से विवाद हो गया। शनिवार रात में 11 बजे के आसपास हेड कांस्टेबल दिवाकर ने पांचवी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटनाक्रम का एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमे दिवाकर शर्मा कोरोना वार्ड की खिड़की की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

ये भी पढ़ें:हमीरपुर: गर्भवती की मदद को पच्चीस मिनट में पहुंची एंबुलेंस

15 दिन में इस अस्पताल में हुई आत्महत्या की तीसरी घटना के बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गई हैै। बताया जा रहा है कि एसएसपी प्रभाकर चैधरी ने मुरादाबाद के जिलाधिकारी को मजिस्ट्रेट जांच कराने के लिए पत्र भी लिखा है और टीएमयू प्रशासन को भी नोटिस जारी किया है। नोटिस में कहा गया है कि टीएमयू अस्पताल प्रशासन अगले कुछ दिनों में व्यवस्थाओं को दुरुस्त करें। जिससे भविष्य में ऐसी दुर्घटना ना हो सके।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story