×

STF और पुलिस की छापेमारी में 338 कार्टून अवैध शराब बरामद, 9 आरोपी अरेस्ट

एसटीएफ लखनऊ और जिले पुलिस की संयुक्त टीम ने आज अवैध शराब की तस्करी में शामिल नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से करीब दो लाख कीमत की अवैध शराब भी बरामद हुई है।

Aditya Mishra
Published on: 14 March 2019 1:10 PM GMT
STF और पुलिस की छापेमारी में 338 कार्टून अवैध शराब बरामद, 9 आरोपी अरेस्ट
X

अमेठी: एसटीएफ लखनऊ और जिले पुलिस की संयुक्त टीम ने आज अवैध शराब की तस्करी में शामिल नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से करीब दो लाख कीमत की अवैध शराब भी बरामद हुई है। पुलिस ने गुरुवार को कहा। चुनाव से पहले मोहनगंज पुलिस की ये बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए जिले के तिलोई सीओ आरके सिंह ने बताया कि एसएचओ मोहनगंज राजेश कुमार सिंह और एसटीएफ लखनऊ के सब इंस्पेक्टर विनोद सिंह के नेतृत्व में पुलिस की एक संयुक्त टीम ने आज थाना मोहनगंज के तहत जमुरवा में अवैध रूप से तैयार शराब की तस्करी में शामिल 9 लोगों को गिरफ्तार किया। यह शराब सीमावर्ती राज्यों से तैयार और तस्करी की जाती थी।

पुलिस ने एक एसयूवी गाड़ी सहित दो वाहनों से ये माल बरामद किया है जिसकी कीमत करीब दो लाख के आसपास है। एसएचओ मोहनगंज राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बरामद शराब 338 पैकेट में पैक की गई थी और प्रत्येक पैकेट में कम से कम 45 बोतलें मिली थीं। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें...राहुल के खिलाफ अमेठी में पोस्टर वार, जैश सरगना का पैर छूते हुए दिखाया गया

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story