×

Etawah News: रेलवे कर्मी को धमकाकर खाते से उड़ाए रू.87850, 4 गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिन पर रेलवे कर्मचारी के खाते से ₹87850 ट्रांसफर करवाने का आरोप लगा था, जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस के जरिए 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

Ashraf Ansari
Published on: 28 March 2023 10:18 PM GMT
Etawah News: रेलवे कर्मी को धमकाकर खाते से उड़ाए रू.87850, 4 गिरफ्तार
X
4 arrested for Fraud with railway worker in Etawah

Etawah News: अशरफ अंसारी यूपी के इटावा में एसओजी टीम सर्वलांस टीम और फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिन पर रेलवे कर्मचारी के खाते से ₹87850 ट्रांसफर करवाने का आरोप लगा था, जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस के जरिए 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

एसएसपी ने घटना का किया खुलासा आरोपियों को भेजा जेल

इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद लगातार आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने की कोशिश की जा रही है। दरअसल फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस, सर्विलांस टीम और एसओजी टीम ने रेलवे कर्मचारी की खातिर से जबरन आरोपियों के द्वारा खाते में रुपए ट्रांसफर कराने के मामले में पुलिस ने 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। जिसको लेकर एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। और पूरी घटना के बारे में जानकारी दी।

बताया कि 7 मार्च 2023 को इकदिल थाने में एक पीड़ित भानु प्रताप सिंह के द्वारा शिकायत पत्र दिया गया था और बताया गया था कि वह रेलवे कर्मचारी है और उसके मोबाइल से 4 लोगों ने जबरन रुपए को दूसरे अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया। उसका मोबाइल छीन कर आरोपियों ने उससे उसका पासवर्ड पूछा और उसके बाद रुपए को ट्रांसफर कर लिया। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद पीड़ित ने थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी सूत मिल में खड़ी एक वैगनार गाड़ी में चार आरोपी बैठे हुए हैं जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पकड़े गए चार आरोपियों के पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन बरामद किया जो कि पीड़ित का बताया जा रहा है। इनके पास से पुलिस ने एक वैगनऑर कार, एक मोटरसाइकिल बरामद की और उसके बाद इनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया। एसएसपी के द्वारा पुलिस टीम को मिलेगा ₹15000 का इनाम पुलिस टीम के द्वारा फर्जी तरीके से रुपए ट्रांसफर करने के मामले में पकड़े गए चार आरोपियों को लेकर एसपी ने कहा कि पुलिस टीम ने सराहनीय कार्य किया है और उनका उत्साह वर्धन बढ़ाने के लिए हमारी तरफ से उनको ₹15000 का इनाम दिया जा रहा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story