बागपत न्यूजः दिनदहाड़े मुठभेड़, चार इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली थी कि चार बदमाश बिजवाड़ा दरकवदा मार्ग पर नहर की पुलिया के पास किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

Newstrack
Published on: 25 Sep 2020 11:37 AM GMT
बागपत न्यूजः दिनदहाड़े मुठभेड़, चार इनामी बदमाश गिरफ्तार
X
बिजवाड़ा दरकावदा मार्ग पर शुक्रवार को दोपहर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से तमंचा कारतूस, लूटे गए मोबाइल और दो मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

बागपत: जिले के बिनौली थाना क्षेत्र में बिजवाड़ा दरकावदा मार्ग पर शुक्रवार को दोपहर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से तमंचा कारतूस, लूटे गए मोबाइल और दो मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि चार बदमाश बिजवाड़ा दरकवदा मार्ग पर नहर की पुलिया के पास किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई।

पुलिस की गोली से 2 बदमाश घायल

इस दौरान दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाश अंकुर पुत्र हातम निवासी सिरसलगढ़ व विशाल पुत्र राजकुमार निवासी मुकीमपुरा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- जनता से समय मिलता है तो खेती-बारी करते हैं: सपा प्रत्याशी गरीब राम

Police-Criminal Clash मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार (फाइल फोटो)

वहीं दो बदमाश जंगल में भाग गए। जिनको कांबिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए बदमाश सावन पुत्र जितेंद्र व रीटू पुत्र हरपाल निवासी सिरसलगढ़ हैं।

बदमाशों पर था 25-25 हजार का इनाम

Police-Criminal Clash मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार (फाइल फोटो)

पुलिस ने इनके पास से दो बाइक, चार तमंचे, जिंदा व खोखा कारतूस, एक चाकू व लूटे गए 15 मोबाइल भी बरामद किये हैं। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी अभिषेक सिंह ने पुलिसकर्मियों की पीठ थपथपाई।

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोणः ड्रग की चैट वाला वाट्सएप ग्रुप, एडमिन निकलीं एक्ट्रेस

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गए चारों बदमाश शातिर लुटेरे हैं। जिनके खिलाफ लूट के दो मुकदमे बिनौली व एक मुकदमा चांदीनगर थाने में दर्ज है। इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

रिपोर्ट- पारस जैन

Newstrack

Newstrack

Next Story