×

कानपुर में मिले कई नरमुंड: प्रशासन में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर में चार नरमुंड बरामद होने से सनसनी फैल गई। नरमुंडो में सिंदूर और लाल रंग लगे होने के कारण तंत्र मंत्र की आशंका जताई रही है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तंत्र- मंत्र और बलि की संभावनाओं के बीच पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 3:59 PM GMT
कानपुर में मिले कई नरमुंड: प्रशासन में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
X
कानपुर में मिले कई नरमुंड: प्रशासन में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर: यूपी के कानपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के पनकी थाना क्षेत्र में चार नरमुंड बरामद होने से सनसनी फैल गई। नरमुंडो में सिंदूर और लाल रंग लगे होने के कारण तंत्र मंत्र की आशंका जताई रही है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तंत्र- मंत्र और बलि की संभावनाओं के बीच पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें: अखिलेश पर बरसे सिद्धार्थ नाथ सिंह, कहा हीरो-हिरोइनों के नृत्य का आनंद लेते रहे

कूड़े के ढेर में चार नरमुंड मिलने से फैली सनसनी

वहीं फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड भी मौके पर पहुंचा और सभी पहलुओं से इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने नरमुंडों को कब्जे में ले लिया है। दरअसल, काशीराम कॉलोनी के सामने पड़े खाली मैदान में स्थानीय लोग कूड़ा कचरा डालते हैं। इसी कूड़े के ढेर में चार नरमुंड के मिलने से इलाके में हडकंप मच गया है।

तंत्र मंत्र सहित अन्य एंगल से भी जांच में जुटी पुलिस

प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने यह दावा किया है कि यह नरमुंड काफी पुराने हैं। एसपी वेस्ट डॉ० अनिल कुमार ने कहा कि नरमुंड बच्चों के नहीं बल्कि वयस्क लोगों के हैं, जिन्हें किसी ने लाकर यहां पर फेंक दिया है। वहीं दूसरी ओर तंत्र मंत्र सहित अन्य एंगल से भी मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: अपराध का गढ़ गाजीपुर: बदमाशों के हौसले बुलंद, भूतपूर्व सैनिक की कर दी हत्या

Newstrack

Newstrack

Next Story