×

Auraiya News: भाई छोटा था, मगर मौत ने सबको दिया हिला

अपने बलबूते बड़ी बहन की शादी कर घर के आर्थिक बोझ में पूरी तरह से मददगार बनने वाला राज गौतम शनिवार को हुई मार्ग दुर्घटना में अपनी बहन पायाल उर्फ प्रीती व बड़े भाई के दो बच्चों पुत्र विजय व पुत्री छाया के साथ मौत के मुंह में चला गया।

Roshni Khan
Published on: 3 Jan 2021 1:32 PM GMT
Auraiya News: भाई छोटा था, मगर मौत ने सबको दिया हिला
X
Auraiya News: भाई छोटा था, मगर मौत ने सबको दिया हिला (PC: social media)

औरैया: चिरूहूली स्थित हाईवे पर शनिवार को हुई मार्ग दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत के मामले में पूरा परिवार बुरी तरह से सदमें में है। तो वहीं कमाऊ पूत की मौत ने पूरे परिवार की कमर ही तोड़ कर रख दी। बड़े भाई रंजित का कहना है कि भाई की मौत से मेरी तो लाठी ही टूट गई। रविवार को चारों शवों को परिजनों ने शेरगढ़ घाट पर यमुना किनारे दफना दिया।

ये भी पढ़ें: बड़ा खतरा भारत में: अब नई महामारी ने बिछा दी लाशें, तेजी से पक्षियों की हो रही मौत

अपने बलबूते बड़ी बहन की शादी कर घर के आर्थिक बोझ में पूरी तरह से मददगार बनने वाला राज गौतम शनिवार को हुई मार्ग दुर्घटना में अपनी बहन पायाल उर्फ प्रीती व बड़े भाई के दो बच्चों पुत्र विजय व पुत्री छाया के साथ मौत के मुंह में चला गया। इतना बड़े हादसे ने पूरे परिवार को बुरी तरह से झकझोर कर रख दिया। तो वहीं राज की मौत ने परिवार की कमर तोड़कर ही रख दी। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद देर से मिले चारों शवों को रविवार को यमुना नदी किनारे जमीन में दफना दिया गया।

घर के बाहर परिवार के लोगों में कोहराम दिखाई दिया

उधर घर के बाहर परिवार के लोगों में कोहराम दिखाई दिया। एक ही परिवार के चार लोगों की अर्थियों को ट्रैक्टर पर एक साथ देख आसपास रहने वाले लोगों की भी आंखे नम हो गईं। घर के बाहर मौजूद मृतक युवक राज के बड़े भाई रंजीत अपने दोनों मासूम बच्चों की मौत का दर्द दिल में लिए बैठा था। तो वहीं छोटे भाई की मौत भी बुरी तरह से तड़पा रही थी।

कपड़े सिलाई का काम करने वाले रंजीत ने बताया

कपड़े सिलाई का काम करने वाले रंजीत ने बताया कि उनके भाई राज की मौत से उनकी तो लाठी ही टूट गई। बताया कि राज गुजरात में साड़ी छपाई का ठेका लेकर काम करता था। परिवार के सभी लोग मजदूरी का काम करते हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण परिवार का ज्यादातर भार राज के ही कंधों पर था। दो साल पहले ही राज ने अपनी ही दम पर अपनी बड़ी बहन अनु की शादी की थी। जिसमें उसने अपने पास से पांच लाख रुपया खर्च किया था। ऐसे में उसके इस तरह से असमय चले जाने से परिवार की कमर ही टूट गई है।

ये भी पढ़ें:वहाबी मौलाना सरीखा जैसा व्यवहार कर रहे अखिलेश यादव: आनन्द स्वरूप शुक्ला

बताया कि चार साल पहले दूसरे नंबर के भाई मुकेश की बीमारी से मौत हो गई थी। जिस पर उसकी पत्नी आरती से तीसरे नंबर के भाई कमल की शादी कर दी गई। कमल वर्तमान में गुरूग्राम में परिवार समेत रहकर मजदूरी करता है। उसके एक पुत्री है। तो वहीं रंजीत खुद अपने परिवार के विषय में बताते हैं कि उनके तीन पुत्र व एक पुत्री थी। जिसमें से शनिवार को हुई मार्ग दुर्घटना मेंं उसका एक पुत्र विजय व एक पुत्री छाया की मौत हो गई। जबकि उसका सबसे बड़ा पुत्र अजय (१८) व दूसरा पुत्र रितिक (५) साल ही बचे हैं।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story