×

शामली में बोले बीजेपी विधायक, यूपी में अब पूर्ण रूप से कानून का राज कायम

शामली सदर विधानसभा से भाजपा विधायक तेजेंद्र निर्वाल ने बताया की जिस उत्तर प्रदेश में आज हम रह रहे हैं 4 वर्ष पहले इस उत्तर प्रदेश में अपराध अनियंत्रित था। लूट, हत्या, अपहरण, बलात्कार जैसी घटनाएं आए दिन होती रहती थी।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 2:47 PM GMT
शामली में बोले बीजेपी विधायक, यूपी में अब पूर्ण रूप से कानून का राज कायम
X
शामली में बोले बीजेपी विधायक, यूपी में अब पूर्ण रूप से कानून का राज कायम

शामली: उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ की सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर जनपद शामली के विकास भवन में शामली जिले के प्रभारी मंत्री अजीत पाल सिंह ने प्रेस वार्ता कर उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों का बखान किया और कहा कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान योगी सरकार ने 4 साल में जितने विकास कार्य कराए हैं वह पिछले 40 वर्षों से पूर्व में कराए गए विकास कार्यों से ज्यादा है।

ये भी पढ़ें: सोनभद्र: सरकार के 4 साल पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन, महिला ने किया हंगामा

साथ ही उन्होंने बताया की हम लोग क्षेत्रों प्रदेश के विकास के लिए निरंतर प्रयासरत हैं और योगी सरकार के बचे एक साल के कार्यकाल में भी हम विकास कार्य करने में कोई कोताही नहीं बरतेंगे।

अपराधियों पर नकेल

वहीं शामली सदर विधानसभा से भाजपा विधायक तेजेंद्र निर्वाल ने बताया की जिस उत्तर प्रदेश में आज हम रह रहे हैं 4 वर्ष पहले इस उत्तर प्रदेश में अपराध अनियंत्रित था। लूट, हत्या, अपहरण, बलात्कार जैसी घटनाएं आए दिन होती रहती थी। अपराध पर कानून का शिकंजा नहीं था, लेकिन वर्तमान की योगी सरकार ने कानून व्यवस्था सुदृढ़ कर अपराधियों पर नकेल कसी है। पहले आम जनमानस की इच्छा थी कि वर्तमान समय में अपने दिन कैसे गुजारे जाएं, लेकिन अब योगी सरकार भी सब बेखौफ होकर रह रहे हैं।

ये भी पढ़ें: शामली: नगर पंचायत ने पॉलिथीन व्यापारी के घर मारा छापा, कारोबारियों में हड़कंप

किसी को भी किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। उत्तर प्रदेश में अब पूर्ण रूप से कानून का राज कायम है। योगी सरकार के कार्यकाल में शामली जनपद में विकास कार्यों के अंबार लगे है। शामली जिले में तीन-तीन नेशनल हाईवे व एक ग्रीन एक्सप्रेसवे कॉरिडोर बनने जा रहा है, जो भविष्य काल में शामली के विकास में मील का पत्थर साबित होने वाला है। साथ ही साथ मेरठ से पानीपत तक नई रेलवे लाइन बिछाई जा रही है, जो शामली जिले को छूकर के निकलेगी।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

Newstrack

Newstrack

Next Story