×

सोनभद्र: सरकार के 4 साल पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन, महिला ने किया हंगामा

सोनभद्र के परिसर में आज प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर जिला प्रशासन की तरफ से प्रदेश की उपलब्धियों के बखान के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में कोन क्षेत्र से पहुंची एक महिला ने जमकर हंगामा किया।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 2:15 PM GMT
सोनभद्र: सरकार के 4 साल पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन, महिला ने किया हंगामा
X
सोनभद्र: सरकार के 4 साल पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन, महिला ने किया हंगामा

सोनभद्र: सोनभद्र के परिसर में आज प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर जिला प्रशासन की तरफ से प्रदेश की उपलब्धियों के बखान के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में कोन क्षेत्र से पहुंची एक महिला ने जमकर हंगामा किया। बताया जाता है कि महिला कोन थाना क्षेत्र के रहने वाली थी और उसके बेटे की हत्या 2 वर्ष पूर्व हो गई थी लेकिन पुलिस ने उचित कार्रवाई ना करते हुए मामले में फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी।

वहीं आज कार्यक्रम में मौजूद पुलिस ने जबरन महिला को हटा दिया। पत्रकारों का आरोप था कि जब पुलिस से इस बारे में पूछने का प्रयास किया गया राबर्ट्सगंज कोतवाल ने पत्रकारों से दुर्व्यवहार भी किया।

ये भी पढ़ें: अयोध्या में बोले नीलकंठ तिवारी, योगी सरकार ने 4 साल में किया रिकाॅर्ड तोड़ विकास

पत्रकारों ने पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया

प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम का कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों ने जब पुलिस पर महिला को जबरन घसीट कर बाहर किए जाने के बारे में पूछा तो पुलिस ने पत्रकारों का जवाब नहीं दिया। कुछ पत्रकारों ने राबर्ट्सगंज कोतवाल पर पत्रकारों से अभद्र भाषा में बात करने का आरोप भी लगाया।

सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर आयोजित प्रेसवार्ता का किया बहिष्कार

इस घटना के बाद पत्रकारों ने पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए मंत्री सतीश द्विवेदी की प्रेस वार्ता का बहिष्कार कर दिया। पत्रकारों का कहना था कि पुलिस ने महिला को मंत्री से मिलने ना नहीं दिया और उसे जबरन पंडाल से घसीट कर बाहर कर दिया। इसके बाद पत्रकार कलेक्ट्रेट में दुर्व्यवहार करने वाले कोतवाल अविनाश चंद्र सिन्हा के खिलाफ धरने पर बैठ गए।

ये भी पढ़ें: बाराबंकी: प्रशासन ने मस्जिद को बताया अवैध, नमाज पढ़ने पर लगाई रोक

मंत्री सतीशचंद्र द्विवेदी ने अधिकारियों से मामले की जानकारी लेने की बात कही

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने मंत्री सतीश द्विवेदी से महिला को पुलिस द्वारा न मिलने देने की बात बताई गई । इस पर उन्होंने कहा कि वह मामले की जानकारी अधिकारियों से लेंगे । उन्होंने कहा कि महिला को अधिकारियो द्वारा उनसे मिलवा देना चाहिए था।

रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी/सोनभद्र

Newstrack

Newstrack

Next Story