एटा हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, तो इस तरह पांचों की हुई मौत

एटा के मोहल्ला श्रृंगार नगर के एक मकान में शनिवार की सुबह परिवार के पांच लोगों का शव मिला था। पाँचों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हुआ है।

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में बंद मकान में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि पांच में से चार लोगों की हत्या की गयी थीं, वहीं एक ने आत्महत्या की है। रिपोर्ट से मामले की अनसुलझी गुत्थी पुलिस ने लगभग सुलझा ली है।

क्या है मामला:

एटा के मोहल्ला श्रृंगार नगर के एक मकान में शनिवार की सुबह परिवार के पांच लोगों का शव मिला था। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मरने वालों में सेवानिवृत्त स्वाथ्यकर्मी राजेश्वर प्रसाद पचौरी की बहु दिव्या पचौरी, बेटा दिवाकर पचौरी, नाती आरूष (10) व आरव उर्फ छोटू (10 माह) के साथ ही दिव्या की बहन बुलबुल का शव मिला था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का खुलासा:

पाँचों के शवों का पोस्टमार्टम देर रात हुआ। रिपोर्ट में पता चला कि दिव्या को छोड़ कर बाकि चारों लोगों को रात के खाने में नशीला पदार्थ खिला कर हत्या की गयी। वहीं दिव्या ने रात का खाना नहीं खाया था। जिसके बाद दिव्या ने सभी के गले दबाये। बेटे छोटू का मुंह दबाकर उसकी हत्या की।

ये भी पढ़ेंः सबसे बड़ा जालसाज, बना इतिहास तो कर दिया गिनीज बुक पर ही मुकदमा

चारों की हत्या के बाद ऐसे ली खुद की जान

चारों की मौत के बाद दिव्या ने खुद जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे लगा कि जहरीला पदार्थ खाने से उसकी जान बच सकती है, तो उसने ब्लेड से अपनी कलाई की नस काट ली। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने सभी शव परिजनों को सौंप दिए।

पुलिस को आशंका है कि पारिवारिक कलह के कारण दिव्या ने अपने परिवार की हत्या की है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में लगी है। रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी ने अपने बेटे, बहु और दोनों बच्चों का अंतिम संस्कार सिरसा टिप्पू में शनिवार की रात ही कर दिया। वहीं बुलबुल के पिता उसका शव लेकर मथुरा आ गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।