×

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें बिहार से जयपुर जा रही बस बालू के ट्रक में घुसी। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा एक्सप्रेस-वे के फतेहाबाद कट पर हुआ।

Vidushi Mishra
Published on: 28 Jun 2019 5:27 AM GMT
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत
X

आगरा: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें बिहार से जयपुर जा रही बस बालू के ट्रक में घुसी। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा एक्सप्रेस-वे के फतेहाबाद कट पर हुआ।

यह भी देखें... उत्तर प्रदेश में देर रात चली IAS अफसरों की तबादला एक्सप्रेस

जानकारी के मुताबिक, बिहार से बस जयपुर जा रही थी, इस दौरान बस बालू के ट्रक में घुस गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे में मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल है। मौके पर पहुंची पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है।

बुधवार को भी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ था। यहां यात्रियों से भरी बस बेकाबू होकर पलट गई थी। हादसे में करीब 35 यात्री घायल हो गए, जिसमें से 9 यात्रियों की हालत गंभीर थी। यह घटना कन्नौज के तिर्वा थाना क्षेत्र में हुई थी, यहां दिल्ली से लखनऊ जा रही बस हादसे का शिकार हुई थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story