×

IPL सट्टेबाजी का खेल: पैसों के चक्कर में दोस्त का कत्ल, अब पांचों लोग गिरफ्तार

दरअसल आरसी मिशन थाना क्षेत्र का रहने वाला 19 वर्षिय अफजान की लाश रौजा थाना क्षेत्र के खननौत नदी किनारे 13 फरवरी को मिली थी।

Roshni Khan
Published on: 16 Feb 2021 10:05 AM GMT
IPL सट्टेबाजी का खेल: पैसों के चक्कर में दोस्त का कत्ल, अब पांचों लोग गिरफ्तार
X
IPL सट्टेबाजी का खेल: पैसों के चक्कर में दोस्त का कत्ल, अब पांचों लोग गिरफ्तार (PC: social media)

शाहजहांपुर: पांच दिन पहले युवक की लाश मिलने का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने पांच युवकों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पांचों दोस्तों ने ही आईपीएल सट्टे में 1 लाख 70 हजार रूपये हार जाने पर जीते हुए दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने मौके से उस मोबाइल को बरामद किया है। जिससे फोन करके दोस्त को बुलाया गया था। फिलहाल पुलिस मृतक का मोबाइल भी बरामद करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल पकड़े गए पांचों हत्यारे दोस्तों को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:बसंत पंचमी पर मथुरा पहुंची सांसद हेमा मालिनी, हनुमान जी की उतारी आरती

लाश रौजा थाना क्षेत्र के खननौत नदी किनारे 13 फरवरी को मिली थी

दरअसल आरसी मिशन थाना क्षेत्र का रहने वाला 19 वर्षिय अफजान की लाश रौजा थाना क्षेत्र के खननौत नदी किनारे 13 फरवरी को मिली थी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करने हुए मृतक के पांच दोनों को गिरफ्तार किया है। जिनमें गौरव और उसके चार अन्य साथी हैं। पूछताछ में हत्यारे दोस्तों ने बताया कि, आईपीएल सट्टे के दौरान अफजान ने 1 लाख 70 हजार रूपये जीत लिए थे। अफजान बार बार पैसे मांग रहा था। पैसा न देना पड़े इसके लिए उसकी हत्या की साजिश रची। एक माह पहले उसकी हत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन कामयाबी नही मिल सकी थी। जिसके बाद 13 फरवरी को उसको फोन करके खननौत नदी किनारे बुलाया था। वहां पर पहले से पांचों दोस्त मौजूद थे।

पुलिस ने पांचों दोस्तों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है

अफजान के साथ पहले सबने शराब पी, उसके बाद उसके गले में रस्सी बांधकर मारा और दूर तक घसीटा था। लेकिन उसकी मौत नही हुइ थी। उसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने पांचों दोस्तों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। उनके पास से भारी तादाद में असलाह और कारतूस बरामद किए हैं। सभी को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:वसंत पंचमी के मौके पर हर तरफ छाई रौनक, सरसों के खेत का दिखा खूबसूरत नज़ारा

एसपी एस आनन्द का कहना है कि, हत्या करने के बाद पांचों दोस्त नेपाल भागने की फिराक में थे। पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार लिया है। सभी को जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story