×

हादसे से कांपा UP: 5 मौतों से परिवार में छाया मातम, मची चीख-पुकार

यूपी में दो अलग-अलग में सड़क दुर्घटनाओं में तीन मजदूर समेत पांच लोगों के मारे जाने की खबर है। पहली घटना बस्ती जिलें के हरैया थानाक्षेत्र की है।

Newstrack
Published on: 3 Sep 2020 7:07 AM GMT
हादसे से कांपा UP: 5 मौतों से परिवार में छाया मातम, मची चीख-पुकार
X
यूपी में दो सड़क दुघटनाओं में 05 की मौत (socil media)

लखनऊ: यूपी में दो अलग-अलग में सड़क दुर्घटनाओं में तीन मजदूर समेत पांच लोगों के मारे जाने की खबर है। पहली घटना बस्ती जिलें के हरैया थानाक्षेत्र की है। जहां एक ट्रक ने पैदल जा रहे 05 मजदूरों को रौंद दिया, जिसमे 03 की मौत हो गई और 02 गंभीर रूप से घायल है। जबकि दूसरी घटना में राजधानी लखनऊ से सीतापुर जा रहे दो युवकों की इंटौजा टोल के पास कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा जाने से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:हिरासत में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष: पुलिस ने अयोध्या जाने से रोका, ये है वजह

इस जगह पर हुए हादसे

accident (symbolic photo) accident (symbolic photo)

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धर्मसिंहपुर महराजगंज कस्बे के कुछ मजदूर पल्लेदारी के लिए हसीनाबाद पैकौलिया गए थे। बुधवार देर रात काम निपटाने के बाद ट्रक पर सवार होकर लौटे थे। संसारीपुर के पास एक ढाबे पर ट्रक ड्राइवर से हुए विवाद के बाद सभी मजदूर पैदल ही गांव के लिए चल पड़े थे। महाराजगंज के करीबएक अनियंत्रित ट्रक पांचों मजदूरों को रौंदते हुए फरार हो गया। जिसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायल मजदूरों को जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों की पहचान लल्लन (26), गुड्डू (28), कनिक राम (27) में हुई है। जबकि घायल विकास (26) व जंग बहादुर (28) को जिला अस्पताल बस्ती में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:अगर कैशलेस हिंदुस्तान होगा तो असंगठित अर्थव्यवस्था खत्म हो जाएगी- राहुल गांधी

इधर, राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम निवासी विदित टंडन और प्रिंस सिंह अपनी कार से गुरुवार सुबह करीब 05 बजे किसी काम के लिए सीतापुर जा रहे थे। इटौंजा में टोल प्लाजा के आगे पुलिया पर एक ट्रक खड़ा था। कार की रफ्तार तेज होने के कारण वह अनियंत्रित हो गई और सीधे ट्रक में घुस गई। दोनों युवकों के सिर में चोट लगने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को नजदीकी अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के घरवालों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story