×

5 वर्षीय मासूम बहन के साथ गया था स्कूल, दर्दनाक हादसे में मौत

घाटमपुर सीओ शैलेन्द्र सिंह के मुताबिक एक टैंकर की टक्कर से बच्चे की मौत हुई है। ग्रामीणों को समझाबुझा कर शांत करा दिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। टैकर चालक फरार है लेकिन टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक का परिवार जो जैसी कार्यवाई चाहेगा वो की जाएगी|

Shivakant Shukla
Published on: 14 March 2019 1:16 PM GMT
5 वर्षीय मासूम बहन के साथ गया था स्कूल, दर्दनाक हादसे में मौत
X

कानपुर: यहां आज स्कूल की छुट्टी के बाद बहन के साथ साइकिल से घर जा रहे 5 वर्षीय मासूम को अनियंत्रित टैंकर ने रौंद दिया। मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई,वहीं मृतक की बहन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

छात्र की मौत की सूचना जब परिवार को मिली तो कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने कानपुर सागर हाइवे को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा—बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें— STF और पुलिस की छापेमारी में 338 कार्टून अवैध शराब बरामद, 9 आरोपी अरेस्ट

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र टेकला गाँव में रहने वाले शैलेन्द्र सिंह मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते है। परिवार में पत्नी बड़ी बेटी श्रष्टि (13) बेटे कृष्णा (05) के साथ रहते है। कृष्णा क्लास फर्स्ट का छात्र था और श्रष्टि 7th क्लास में पढ़ती है। स्कूल की छुट्टी के बाद कृष्णा बहन श्रष्टि के साथ साइकिल से घर जा रहा था। तभी कानपुर से घाटमपुर की तरह एक तेज रफ़्तार टैंकर जा रहा था। अनियंत्रित टैंकर ने ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी और कृष्णा को रौंदते हुए निकल गया। इस दर्दनाक हादसे में कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई और श्रष्टि गंभीर रूप से घायल हो गई।

ये भी पढ़ें— यह कंपनी बना रही है खास सेल्फ ड्राइविंग व्हीकल, चांद पर कर सकते हैं ड्राइविंग

इस हादसे की सूचना जब गाँव पहुंची तो तो कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर दिया। मासूम के परिवार में हडकंप मच गया। ग्रामीणों का पुलिस के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा,पतारा चौकी में हादसे की सूचना देने के बाद भी पुलिस नही तो ग्रामीण उग्र हो गई। ग्रामीणों का बवाल देख कर घाटमपुर कोतवाली पुलिस और सीओ घाटमपुर मौके पर पहुंचे। दरसल पतारा चौकी इंचार्ज प्रशांत सिंह रिटर्निंग ऑफिसर की ट्रेनिग के लिए गए थे। चौकी का प्रभार एचसीपी हरिओम के पास था। ग्रामीणों और परिजनों ने एचसीपी को सस्पेंड करने की मांग की है। इसके साथ ही टैंकर चालक की गिरफ़्तारी करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें— क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, ये है मामला

घाटमपुर सीओ शैलेन्द्र सिंह के मुताबिक एक टैंकर की टक्कर से बच्चे की मौत हुई है। ग्रामीणों को समझाबुझा कर शांत करा दिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। टैकर चालक फरार है लेकिन टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक का परिवार जो जैसी कार्यवाई चाहेगा वो की जाएगी।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story