पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रदेश छोड़ चुके 50000 के इनामी अपराधी को कल रायबरेली की एसओजी टीम और ऊंचाहार पुलिस ने कस्बे में उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वह छत्तीसगढ़ से रायबरेली आ रहा था।

raibarely police

रायबरेली में पचास हजार का इनामी या गिरफ्तार

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ द्वारा अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाए जाने के लिए लगातार ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत नए पुराने सभी अपराधियों की धरपकड़ और एनकाउंटर लगातार किए जा रहे हैं जिसके भय से अपराधी या तो छुप गए हैं या फिर प्रदेश छोड दिए है।

ये भी पढ़ें: CM योगी ने ‘गो-लोक की ओर’ पुस्तक का किया विमोचन, कहीं ये अहम बातें

छत्तीसगढ़ से रायबरेली आ रहा था इनामी

प्रदेश छोड़ चुके ऐसे ही 50000 के इनामी अपराधी को कल रायबरेली की एसओजी टीम और ऊंचाहार पुलिस ने कस्बे में उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वह छत्तीसगढ़ से रायबरेली आ रहा था। कल पकड़े गए इनामीया बदमाश प्रशांत सिंह लम्बे समय से फरार चल रहा था जिसको आज एसपी श्लोक कुमार ने मीडिया के सामने पेश किया।

रायबरेली पुलिस कि अभीरक्षा मैं खड़ा यह अपराधी छत्तीसगढ़ में महिला आयोग की सदस्य कल्पना सिंह का पति है, जिस पर बाराबंकी जिले में 2016 में अवैध शराब की तस्करी का मामला दर्ज है। प्रशांत सिंह तब से लगातार इस मामले में फरार चल रहा है। रायबरेली की एसओजी और ऊंचाहार पुलिस ने इसे कल दंतेवाड़ा छत्तीसगढ़ से रायबरेली आते वक्त इसे ऊंचाहार से गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें:  100 साल की बुजुर्ग के साथ रेप, आरोपी को मिली ऐसी सजा, रोएगा पूरा जीवन

गिरफ्तारी के समय प्रशांत सिंह के पास अवैध अवैध असलहा जिंदा कारतूस 20,000 से ज्यादा रुपए और एक इनोवा क्रिस्टा गाड़ी बरामद हुई। गिरफ्तारी के दौरान अपराधी प्रशांत सिंह ने पुलिस के साथ बदतमीजी और गाली गलौज भी की जिससे ऊंचाहार पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने दावा किया कि अपराधी प्रशांत सिंह लंबे समय से फरार चल रहा है और अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा बस्तर के हाडको कॉलोनी में रहता था। इसे कल ऊंचाहार से गिरफ्तार किया गया है।

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App