×

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल

देवरिया जिले में सोनूघाट-भलुअनी मार्ग स्थित बैरौना के पास गुरुवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

Rishi
Published on: 17 May 2019 7:35 AM GMT
उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल
X

लखनऊ: देवरिया जिले में सोनूघाट-भलुअनी मार्ग स्थित बैरौना के पास गुरुवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें… प्रियंका ने मेटगाला के बाद फिर लूटी महफिल, ‘कान’ में किया कुछ ऐसा ड्रेस-अप

पुलिस के अनुसार मृतकों में दानोपुर के कांटा मालिक ओमप्रकाश (45), गोरखपुर का नंदापुर निवासी उनका भतीजा राकेश यादव (22), संतोष सिंह कुशवाहा (32), जिला कारागार निवासी शशांक मणि (30), गडार आंडर सीवान निवासी अक्षय लाल (52) औऱ कठिनइया सदर कोतवाली के अनिल श्रीवास्तव (50) शामिल हैं। घटनाक्रम के अनुसार भुलुअनी थानाक्षेत्र के बहोर निवासी रामबली देरवरिया जिले की जेल रोड स्थित ओमप्रकाश के धर्म कांटा पर काम करते हैं। उनकी बेटी की तबीयत खराब थी। गुरुवार की शाम को ओमप्रकाश को पता चला तो वह रामबली के घर उनकी बेटी को देखने चले गए। उनके साथ सात लोग और थे। वहां से लौटते समय देर रात सोनूघाट-भलुअनी मार्ग पर बैरौना के निकट सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से ओम प्रकाश की कार टकरा गई।

यह भी पढ़ें… आज से समाप्त होगा चुनावी बोल बचन का दौर, इन दिग्गजों का सियासी इम्तिहान

कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला। सभी घायलों को एंबुलेन्स से अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। रामवृक्ष नामक व्यक्ति की हालत गंभीर है। उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story