×

Hardoi: शातिर चोरों का पर्दाफाश, ऐसी बड़ी घटनाओं को देते थे अंजाम

एएसपी के मुताबिक इसी बीच में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली संडीला रोड पर भजेहटा गांव के पास कुछ लोग मौजूद हैं जो शायद चोर है। पुलिस ने सूचना पर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर घेराबंदी की जहां से पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया।

Chitra Singh
Published on: 24 Jan 2021 12:59 PM GMT
Hardoi: शातिर चोरों का पर्दाफाश, ऐसी बड़ी घटनाओं को देते थे अंजाम
X
Hardoi: शातिर चोरों का पर्दाफाश, ऐसी बड़ी घटनाओं को देते थे अंजाम

हरदोई। मल्लावां पुलिस ने अंतर्जनपदीय 7 चोरों को गिरफ्तार किया है उनके पास से एक लग्जरी कार दो पिकअप डाला मोबाइल टावर पर चोरी की गई बैटरी अवैध तमंचा कारतूस बरामद किए हैं। चोरों का 1 साथी भाग निकलने में सफल रहा पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

क्या है मामला

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि 22 जनवरी को आशीष कुमार पुत्र सुरेश चंद्र निवासी नवादा थाना मल्लावां ने मल्लावां कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें उन्होंने यह दिखाया था कि अज्ञात चोरों के द्वारा उनके मोबाइल टावर से कटीले तारों को तोड़ कर बैटरी चोरी कर ले गए हैं।इसके खुलासे के लिये एसपी अनुराग वत्स के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी व सीओ बिलग्राम के निकट पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह को चोरी के खुलासे के लिए लगाया गया था।

यह भी पढ़ें: कानपुर देहात: मनाया गया ‘उत्तर प्रदेश’ दिवस, लाभार्थियों को सौंपे गए चयन पत्र

पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

एएसपी के मुताबिक इसी बीच में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली संडीला रोड पर भजेहटा गांव के पास कुछ लोग मौजूद हैं जो शायद चोर है। पुलिस ने सूचना पर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर घेराबंदी की जहां से पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया जबकि पुलिस को चकमा देकर इनका एक साथी भाग निकलने में सफल रहा।पुलिस ने इनके पास से एक इनोवा कार दो पिकअप डाला तीन देसी तमंचे,कारतूस खोखा चाकू चोरी की गई बैटरी बरामद किए हैं।

Hardoi news

मामले की एएसपी ने दी जानकारी

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों ने अपने नाम हर्ष श्रीवास्तव निवासी नवीन चौक बाईपास हैपीहोम कॉलोनी थाना रामकोट,विनीत दीक्षित निवासी राधिका पुरी थाना रामकोट, दीपक श्रीवास्तव निवासी पौन्दावर थाना रामकोट जनपद सीतापुर,नरेंद्र राजवंशी निवासी पीरनगर दीक्षित थाना कमालपुर जनपद सीतापुर,श्याम तिवारी निवासी कृष्ण लोक कॉलोनी फैजुल्लागंज थाना मड़ियाव मुकेश सोनी निवासी उत्तम विहार कॉलोनी थाना सरोजनी नगर जनपद लखनऊ व दीपक मिश्रा निवासी बल्लाखेड़ा थाना अतरौली बताया। इन लोगों ने बताया है कि इन लोगों ने बैटरी चोरी कर लखनऊ के यहियांगज थाना चौक निवासी इमरान को बेची है। इनके साथ में इनका साथी रामू पांडेय निवासी रानीखेड़ा थाना अतरौली भी शामिल है।पुलिस उनके साथी व बैटरी खरीदने वाले की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

रिपोर्ट-मनोज तिवारी

यह भी पढ़ें: लापरवाह आगरा पुलिस: तबाह हो गया ये परिवार, 5 साल बाद बेगुनाह साबित

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story