घर में IPL पर लगा रहे थे सट्टा, पुलिस ने 8 लोगों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की शाहजहांपुर पुलिस ने आईपीएल को लेकर सट्टा लगा रहे आठ रहे सटोरियों को गिरफ्तार किया है। यह सभी एक एक घर में बैठकर सट्टा लगा रहे थे। उनके पास से पुलिस ने हजारों रूपये भी बरामद किए हैं।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश की शाहजहांपुर पुलिस ने आईपीएल को लेकर सट्टा लगा रहे आठ रहे सटोरियों को गिरफ्तार किया है। यह सभी एक एक घर में बैठकर सट्टा लगा रहे थे। उनके पास से पुलिस ने हजारों रूपये भी बरामद किए हैं। पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने के बाद अधिकारियों से इजाजत लेने के बाद दबिश दी और सट्टा लगाते हुए 8 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जिले के सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला जलाल नगर निवासी मोहम्मद सईद खान के घर में आईपीएल सट्टा खेला जा रहा था। आईपीएल शुरू होने के बाद से ही सईद खान के घर सट्टा खेला जा रहा था। इसकी जानकारी पुलिस को थी, लेकिन वह अब तक कार्रवाई करने से बचती थी।

यह भी पढ़ें…2013 पुलिस कांस्टेबल भर्ती मामला-अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन का मौका देने का निर्देश

मुखबिर द्वारा पक्की सूचना मिलने के बाद थाने की पुलिस ने आलाधिकारियों से घर के अंदर दबिश देने की परमिशन मांगी। आलाधिकारियों ने पुलिस को परमीशन दे दी। उसके बाद भारी पुलिस बल ने सईद खान के घर दबीश दी जिसमें मौके से पुलिस ने सईद खान, साजिद, सादिक, शाहनवाज, नूर मोहम्मद, सलमान अली, मोहम्मद कामरान, हैदर समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी मोहल्ला जलाल नगर के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें…हरदोई: तालाब में डूबकर युवक की मौत ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया

इनके पास से पुलिस ने दस हजार रुपये नौ मोबाईल और दो रजिस्टर बरामद किए हैं जिस पर आईपीएल सट्टे के बारे में लिखा गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से जिले में आईपीएल सटोरियों मे हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें…बिहार: 4 लोकसभा सीटों के नक्सल प्रभावित 15 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान संपन्न

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर आईपीएल सट्टा खेल रहे आठ लोगों को एक घर से गिरफ्तार किया गया है। उनके पास पैसे और मोबाइल भी बरामद किए हैं। सभी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।