×

बिना खुले लुटा पंप: 8 हजार लीटर पेट्रोल गायब, अभी नहीं हुआ था उद्घाटन

बताते चले रायबरेली निवासी रजनीश सोनकर ने बछरांवा महराजगंज मार्ग पर थुलेंडी के पास एक पेट्रोल पंप का निर्माण कराया और आगामी राम नवमी को पम्प शुरू करने का प्लान बनाया लेकिन उसके पहले ही पम्प के चौकीदार ने पम्प में लगी टंकी से डीजल चोरी होने की उन्हें सूचना दी।

Newstrack
Published on: 21 Oct 2020 11:43 AM GMT
बिना खुले लुटा पंप: 8 हजार लीटर पेट्रोल गायब, अभी नहीं हुआ था उद्घाटन
X
बिना खुले लुटा पंप: 8 हजार लीटर पेट्रोल गायब, अभी नहीं हुआ था उद्घाटन (Photo by social media)

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है बछरांवा थाना क्षेत्र की थुलेंडी चौकी पुलिस की निष्क्रियता की वजह से क्षेत्र में आये दिन चोरी की वारदाते होती रहती है। ताजा मामला चोरी की है। जिसमे एक पेट्रोलपंप की टंकी से हजारों लीटर तेल चोरी हो गया। मामला की जानकारी चौकीदार ने मालिक को दी तो उसके होश उड़ गए। क्योंकि पेट्रोल पंप का उद्घाटन राम नवमी को होना था लेकिन उससे पहले ही चोरी की वारदात हो गई।मालिक ने मामले की शिकायत पुलिस से की और चौकीदार पर शक जाहिर किया जिसपर पुलिस ने चौकीदार व उसके बेटे को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें:भगदड़ में 15 की मौत: बवाल मचने से भागे लोग, हर तरफ मासूमों की चीख-पुकार

raebareli-matter raebareli-matter (Photo by social media)

टंकी से 8 हजार लीटर तेल गायब मिला

बताते चले रायबरेली निवासी रजनीश सोनकर ने बछरांवा महराजगंज मार्ग पर थुलेंडी के पास एक पेट्रोल पंप का निर्माण कराया और आगामी राम नवमी को पम्प शुरू करने का प्लान बनाया लेकिन उसके पहले ही पम्प के चौकीदार ने पम्प में लगी टंकी से डीजल चोरी होने की उन्हें सूचना दी। जब रजनीश ने टंकी को चेक किया तो टंकी से 8 हजार लीटर तेल गायब मिला।

ये भी पढ़ें:किसान की दर्दनाक मौत: बिजली विभाग की लापरवाही बड़ा हादसा, परिवार में मातम

उन्होंने इसकी सूचना चौकी पर दी और अपने चौकीदार पर शक जताया।शक के आधार पर पुलिस ने चौकीदार व उसके बेटे को हिरासत में ले लिया।

raebareli-matter-police raebareli-police (Photo by social media)

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया की पेट्रोलपम्प से तेल चोरी होने की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्यवाही की जा रही है।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story