×

किसान की दर्दनाक मौत: बिजली विभाग की लापरवाही बड़ा हादसा, परिवार में मातम

अमराहट थाना क्षेत्र के करियापुर गाँव मे रामस्वरूप अपने परिवार के साथ रहता था और किसानी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था । आज दोपहर जब वो घर के बगल में लगे हैंडपंप से भारी भरने गया तो उसके ऊपर 11 हज़ार बोल्टेज की लाईन टूटकर गिर गई जिससे उसकी चपककर मौके पर मौत हो गई ।

Newstrack
Published on: 21 Oct 2020 11:30 AM GMT
किसान की दर्दनाक मौत: बिजली विभाग की लापरवाही बड़ा हादसा, परिवार में मातम
X
किसान की दर्दनाक मौत: बिजली विभाग की लापरवाही बड़ा हादसा, परिवार में मातम (Photo by social media)

कानपुर देहात: कानपुर देहात में एक बार फिर बिजली विभाग की लापरवाही से किसान की मौत हो गई । गाँव मे घर के बगल में हैंडपंप से पानी भरने गए किसान के ऊपर हाई बोल्टेज की 11 हज़ार लाइन टूटकर गिरने से किसान की चपककर मौके पर मौत हो गई ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग और अधिकारियों से लगातार शिकायत के बाद भी ये लाइने नही बदली गई जिस वजह से तार टूटने से कईयों की मौते भी हो चुकी है ।

ये भी पढ़ें:72 घंटे के भीतर मोदी सरकार उठाने जा रही है ये बड़ा कदम, चीन के सैनिकों के उड़े होश

अमराहट थाना क्षेत्र के करियापुर गाँव मे रामस्वरूप अपने परिवार के साथ रहता था

अमराहट थाना क्षेत्र के करियापुर गाँव मे रामस्वरूप अपने परिवार के साथ रहता था और किसानी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था । आज दोपहर जब वो घर के बगल में लगे हैंडपंप से भारी भरने गया तो उसके ऊपर 11 हज़ार बोल्टेज की लाईन टूटकर गिर गई जिससे उसकी चपककर मौके पर मौत हो गई । इस घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और ग्रामीण बिजली विभागपर लापरवाही का आरोप लगा रहे है । रामस्वरूप की मौत की खबर लगते ही गाँव मे लोगो का तांता लग गया ।

वही ग्रामीणों का कहना है कि गाँव मे जो बिलजी के हाई वोल्टेज लाइने निकली है वो जर्जर हालत में है कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों को शिकायत की गई पर कोई सुनवाई नही हुई। बिजली विभाग की लापरवाही से गाँव मे कई और मौते हो चुकी है । जानवर भी चपककर मर चुके है ।

ये भी पढ़ें:संजय दत्त पर बड़ी खबर: कैंसर से जीती जंग, इस खास मौके पर किया ऐलान

वही म्रतक अपने परिवार का अकेला ही सहारा था जिसके छोटे छोटे 2 बच्चे है । घटना की सूचना देने के बाद भी कोई अधिकारी या विजली विभाग का अधिकारी घटना स्थल पर नही पहुचा । परिजनों की मांग है की परिवार के पालन पोषण के लिए जिला प्रशासन कुछ राहत राशि दे ।

मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story