×

यूपी में नहीं थम रहा रेप का सिलसिला, अब यहां हुआ आठ साल की मासूम से दुष्कर्म

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने आज बताया कि कल रात करीब आठ बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक करीब 17 वर्षीय किशोर पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया और घर की छत पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Newstrack
Published on: 2 Oct 2020 6:38 AM GMT
यूपी में नहीं थम रहा रेप का सिलसिला, अब यहां हुआ आठ साल की मासूम से दुष्कर्म
X
यूपी में नहीं थम रहा रेप का सिलसिला, अब यहां हुआ आठ साल की मासूम से दुष्कर्म (social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जनपद के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही आठ साल की बच्ची के साथ पड़ोस के एक किशोर ने कथित रुप से दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:बैंक ग्राहकों पर बड़ी खबर: अब मिलेगी ये खास सुविधा, खुशी से झूम उठेंगे आप

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने आज बताया

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने आज बताया कि कल रात करीब आठ बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक करीब 17 वर्षीय किशोर पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया और घर की छत पर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी की चीख सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया।

up-police up-police

ये भी पढ़ें:यूपी बलात्कारियों का अड्डा! रेपकांड से कांपी राजधानी, हफ्तेभर हुआ सामूहिक दुष्कर्म,

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश में उसके घर पर दबिश दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story