×

मुरादाबाद: 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, रंगे हाथों पकड़ाया युवक

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मासूम को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा और आरोपी के खिलाफ परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने की पुलिस बात कह रही है।

Shivakant Shukla
Published on: 14 May 2019 3:34 PM GMT
मुरादाबाद: 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, रंगे हाथों पकड़ाया युवक
X

मुरादाबाद: यहां मानवता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है 8 वर्षीय मासूम के साथ एक युवक ने दरिंदगी दिखाते हुए उसका दुष्कर्म किया मासूम के परिजनों ने युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया पुलिस ने 8 वर्षीय मासूम को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजकर परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें— लखनऊ:हुसैनगंज में सेक्स रैकेट पकड़ने के साथ ही चिनहट में हुई एक चालक की मौत!!

मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद का है जहां पर एक मासूम को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। रेप की वारदात को अंजाम देते हुए मासूम की मां ने देख लिया और आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। मासूम की माँ ने शोर मचाया तो ग्रामीण इखट्टा हो गए और सभी ने आरोपी को पकड़ लिया। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को परिजनों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल मामला उस वक्त का है जब गांव में ही एक बारात पड़ोस के जनपद से आई हुई थी सभी लोग बारात को देखने में लगे थे। बारात में आए बाराती ने मासूम का मुंह दबाकर उसे एक खंडहर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया किसी अन्य बच्चे के द्वारा यह जानकारी पीड़िता की मां को दी गई और आनन-फानन में पीड़िता की मां घटनास्थल पर पहुंची और वहां का नजारा देख कर मासूम की मां भोचक्का रह गई। मासूम के शरीर से खून निकल रहा था और उसके कपड़े खून से लतपत थे मासूम की मां ने शोर मचाया तो ग्रामीण इकट्ठा हो गए और उसे पकड़ कर पुलिस थाने ले गए।

ये भी पढ़ें— Crime Updates: सेक्स रैकेट पकड़े जाने के साथ जारी हुई एनकाउंटर्स की लिस्ट!!!

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मासूम को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा और आरोपी के खिलाफ परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने की पुलिस बात कह रही है। पुलिस के द्वारा आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने की बात की जा रही है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story