×

आशिकी में जमकर धुलाई: शामली के इस मजनू का हुआ ऐसा हाल, जरा आप भी देखें

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बरखंडी का है। जहां एक मजनू लगातार एक युवती के मोहल्ले में आकर उसके घर के सामने युवती को देखकर अश्लील इशारे करता था।

Newstrack
Published on: 29 Nov 2020 11:00 AM GMT
आशिकी में जमकर धुलाई: शामली के इस मजनू का हुआ ऐसा हाल, जरा आप भी देखें
X
आशिकी में जमकर धुलाई: शामली के इस मजनू का हुआ ऐसा हाल, जरा आप भी देखें (Photo by social media)

शामली: शामली में एक मजनू को एक युवती को छेड़छाड़ व अश्लील इशारे करना इतना महंगा पड़ गया कि पहले तो युवती की मां ने मजनू की सरेआम पिटाई की, फिर युवती के एक परिजन ने आरोपी मजनू के सर के बाल काट डाले। सारा मामला कैमरे में कैद हो गया अधिकारी मामले की जांच कहकर पल्ला झाड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:किसान आन्दोलन: इन दिग्गज नेताओं को मिली जमानत, लौटने पर जोरदार स्वागत

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बरखंडी का है

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बरखंडी का है। जहां एक मजनू लगातार एक युवती के मोहल्ले में आकर उसके घर के सामने युवती को देखकर अश्लील इशारे करता था। यह मजनू इसी चक्कर में युवती के मोहल्ले के चक्कर काटता था। इसकी हरकतों से परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत परिजनों से की।परिजनों ने पहले तो युवक की हरकत मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे मैं देखी तथा मजनू को सबक सिखाने की ठानी। अगले दिन परिजन उसकी तलाश में बैठ गए जब यह मजनू उस लड़की के मोहल्ले में आया तो युवती की मां ने इसे पकड़ लिया, तथा सरेआम इसकी घूसो थप्पड़ों से पिटाई की।

shamli-matter shamli-matter (Photo by social media)

युवक का सर पकड़कर दुकान की शटर में देकर मारा

युवक का सर पकड़कर दुकान की शटर में देकर मारा। यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन उसके बाद युवती का एक परिजन आया और उसने आरोपी के बाल पकड़े और उन पर कैंची चला दी। जब भी ऐसे मामलों में मजनू को सजा देने के लिए योगी सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन कर रखा है, तथा सूचना पर एंटी रोमियो स्क्वाड मौके पर पहुंचकर ऐसे मजनूओ को कानूनी तौर पर सजा दिलाने का प्रावधान करता है।

ये भी पढ़ें:योगी आदित्यनाथः गुणवत्तायुक्त सड़कों का रिनीवल, शीघ्र करें कानपुर देहात में

यद्यपि इस मजनू की हरकत को जायज नहीं ठहराया जा सकता लेकिन दूसरी ओर आरोपी मजनू के सरेआम मार पीट करना उसके बाल काटना कहीं ना कहीं खुद ही न्यायाधीश बनकर तालिबानी फैसला सुनाने जैसा है। उधर अधिकारी इस मामले में जांच की बात करा कर कार्रवाई किए जाने की बात कहकर पल्ला झाड़ रहे हैं।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story